Thursday, August 31st, 2017
Flash

अक्षय के बॉडीगार्ड की मथुरा रेल्वे स्टेशन पर गई जान




Entertainment

akshay-kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार वैसे तो अपने सोशल वर्क के लिए हमेशा ही सुर्खियों में रहते है लेकिन अब वे अपने बॉडीगार्ड की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। अक्षय कुमार के करीबी बॉडीगार्ड मनोज शर्मा की ट्रेन से गिरने के कारण मौत हो गई। यह घटना मंगलवार की सुबह की है।

दरअसल अक्षय कुमार के बाउंसर मनोज शर्मा कर्नाटक एक्सप्रेस से मथुरा लौट रहे थे। जल्दबाजी में उतरते वक्त उनका पैर फिसल गया और वे ट्रेन की चपेट में आ गए। मनोज शर्मा पारिवारिक समस्या के चलते वो कुछ दिन की छुट्टी लेकर अपने घर गए हुए थे और यह हादसा तब हुआ जब वो वापस मथुरा लौट रहे थे।

गौरतलब है कि अक्षय मथुरा में अपनी फिल्म ‘टायलेट : एक प्रेम कथा’ की शूटिंग कर रहे थे। बताया जा रहा है कि कर्नाटक एक्सप्रेस का मथुरा प्लेटफार्म में स्टॉपेज सिर्फ 2 मिनट का है और यह ट्रेन प्लेटफार्म 2 पर आती है। शायद मनोज के दिमाग में 2 मिनट रहे होंगे कि ट्रेन कम समय रूकती है इसलिए जल्दी उतरना है और इसी जल्दबाजी में वो ट्रेन की चपेट में आ गए।

इस हादसे के बाद राजकीय रेल्वे पुलिस ने उनके कपड़ों से मिले पहचान पत्र की मदद से उनकी शिनाख्त की और उनके परिजनों को सूचना दे दी गई। बताया जा रहा है कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories