Saturday, September 16th, 2017 22:22:18
Flash

अब आईफोन यूजर्स भी कर सकेंगे व्हाट्सएप कॉलिंग




अब आईफोन यूजर्स भी कर सकेंगे व्हाट्सएप कॉलिंगBusiness

Sponsored




न्यूयार्क। एंड्रायड यूजर्स के बाद अब व्हाट्सएप ने आईफोन यूजर्स के लिए भी व्हाट्सएप कॉलिंग की सुविधा शुरू कर दी है। व्हाट्सएप की यह सुविधा अगले कुछ सप्ताह में सभी आईफोन यूजर्स को मिलने लगेगी। आईफोन पर व्हाट्सएप कॉलिंग की शुरूआत, इस पर पहले से ही कॉलिंग की सुविधा दे रहे स्काइप और फेसटाइम को चुनौती देगी।

आईफोन यूजर्स भी कर सकेंगे व्हाट्सएप कॉलिंग

आईफोन यूजर्स भी कर सकेंगे व्हाट्सएप कॉलिंग

वेबसाइट ’फोर्ब्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप की ओर से दी गई इस सुविधा के तहत अब आईफोन यूजर्स अपने डाटा या वाई-फाई के जरिए वॉइस कॉल कर सकेंगे। व्हाट्सएप ने अपने एप के अपडेट के लिए दिए ब्यौरे में कहा है, “अपने मित्रों एवं परिवारों के सदस्यों को निशुल्क कॉल करें, यहां तक कि यदि वे विदेश में हों तो भी। व्हाट्सएप कॉलिंग आपके फोन के इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग करता है, न कि आपके फोन बैलेंस का।’’

ऐसे होती है व्हाट्सएप कॉलिंग

व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए यदि कोई कॉल करता है तो कॉल करता है तो कॉल रिसीव करने वाले व्यक्ति के मोबाइल में एक पुश नोटिफिकेशन दिखाई देने लगता है और कॉल करने वाले व्यक्ति की पहचान दिखने लगती है। कॉल रिसीव करने के बाद यूजर को कॉल म्यूट करने या स्पीकरफोन ऑन करने का ऑप्शन भी मिलता है। कॉल आने पर उसे रिसीव करने की बजाय कॉल करने वाले व्यक्ति को मैसेज भी भेजा जा सकता है।

 

 

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories