Saturday, September 23rd, 2017 17:00:37
Flash

इस दीवाली रेल्वे कर्मचारियों की चांदी, बोनस में मिलेगी 78 दिन की सैलरी




इस दीवाली रेल्वे कर्मचारियों की चांदी, बोनस में मिलेगी 78 दिन की सैलरीSocial

Sponsored




इस बार भारतीय रेल्वे ने अपने कर्मचारियों को खुशखबरी देते हुए बोनस देने की घोषणा कर दी है। बुधवार को केंद्रीय कैबिनेट ने रेलवे के कर्मचारियों को प्रोडक्टिविटी लिंक्ड बोनस को मंजूरी दे दी। यह बोनस त्योहारी सीजन से पहले कर्मचारियों को दिया जाएगा। सरकार की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक रेलवे की उत्पादकता और क्षमता को बढ़ाने के लिए यह बोनस दिया जा रहा है।

>> 78 दिन की सैलरी मिलेगी

रेलवे के कर्मचारियों को प्रोडक्टिविटी लिंक्ड बोनस वित्त वर्ष 2016-17 की 78 दिन की सैलरी के बराबर मिलेगा। रेलवे के मुताबिक करीब 12.30 लाख नॉन गैजेटिड रेलवे कर्मचारी इस बोनस के हकदार होंगे। दशहरे से पहले कर्मचारियों के खातों में यह पैसा ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

>> बोनस से मिलेगा प्रोत्साहन

रेलवे के मुताबिक उसके जो कर्मचारी ऑपरेशन और दूसरे कार्यों को अमल में लाने के लिए आगे रहते हैं उनको इस बोनस से प्रोत्साहन मिलेगा। कर्मचारियों को प्रोत्साहन से रेलवे की उत्पादकता, यात्रियों की सुरक्षा, सेवा और रेलवे की गति को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी। बोनस से रेलने कर्मचारियों का बहुत बड़ा धड़ा प्रोत्साहित होगा। बुधवार को कैबिनेट ने रेलवे कर्मचारियों को बोनस की घोषणा के अलावा और भी कई फैसले किए हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories