Thursday, August 31st, 2017
Flash

चेतावनी! ये मैसेज लगा सकता है 5.99 डॉलर की चपत




Auto & Technology

 

ggggggggggg_Fotor

नई दिल्ली। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक यूजर्स के लिए फेसबुक ने खुद एक वायरल हो रहे मैसेज से बचने को कहा है। क्योंकि यह मैसेज आपको रूपये की चपत लगा सकता है। सोशल साइड पर इन दिनों एक मैसेज हॉक्स वायरल हो रहा है जिससे बचने के लिए खुद फेसबुक भी आगाह कर रहा है।

 

यूजर्स को प्राइवेसी बढ़ाने का लालच देता है मैसेज

सोशल साइड फेसबुक ने अपने यूजर्स से वायरल हो रहे इस फेक प्राइवेसी मैसेज से बचने की सलाह दी है। फेसबुक पर वायरल हो रहे इस मैसेज में लिखा होता है कि फेसबुक ने एक मंथली सब्सक्रिप्शन पॉलिसी की शुरूआत की है जिसे यूजर 5.99 डॉलर की राशि का भुगतान करके सोशल साइड फेसबुक पर अपनी प्राइवेसी बढ़ा सकते हैं।

 

मैसेज में होती है चेतावनी

इस हॉक्स मैसेज के द्वारा यूजर्स को चेतावनी भी दी जाती है कि यदि यूजर ने कुछ दिनों में इस मैसेज को शेयर नहीं किया और इसकी पॉलिसी नहीं ली तो यूजर के सभी तरह के पोस्ट और मैसेज को पब्लिक कर दिया जाएगा। यही नहीं बल्कि यूजर के द्वारा हटा दिए गए मैसेज और फोटो को भी पब्लिक कर दिया जाएगा।

 

यूजर्स के लिए फेसबुक हमेशा रहेगा फ्री

अपनी साइड पर फैल रहे इस फेक मैसेज को देखते हुए फेसबुक ने अपने आधिकारिक पेज पर पोस्ट किया है कि इस मंगल पर शायद पानी हो सकता है, पर यूजर्स सोशल साइड वपर फैल रहे सभी मैसेज का भरोसा न करें। उन्होंने कहा कि ’यह सोशल साइड यूजर्स के लिए फ्री है और हमेशा ही फ्री रहेगी।

 

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories