Thursday, September 21st, 2017 16:12:13
Flash

जेल की वर्दी नहीं बल्कि डिजाइनर कपड़े पहन रहे हैं राम रहीम




जेल की वर्दी नहीं बल्कि डिजाइनर कपड़े पहन रहे हैं राम रहीमSocial

Sponsored




रोहतक की सुनरिया जेल में रेप की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की लाइफस्टाइल जेल में जाकर भी नहीं बदली है। वे अपने हर शौक को वहां अन्य कैदियों के बीच रहकर भी पूरा कर रहे हैं। ये बात अलग है कि उनकी इस लक्जीरियस लाइफस्टाइल के कारण जेल मैन्युअल का उल्लंघन हो रहा है। उन्हें वहां एक रेप केस के कैदी की तरह नहीं बल्कि एक विचाराधीन कैदी की तरह सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं।

बता दें कि राम रहीम जेल में कैदी की वर्दी न पहनते हुए अपने डिजाइनर कपड़े पहन रहे हैं। जेल परिसर में उन्हें दो बार कपड़े दिए गए। इसके बाद उनके वकील की तरफ से उन्हें दो जोड़ी और कपड़े दिए गए। इसके बाद 14 सितंबर को 3.10 बजे उनकी मां उनसे मिलने पहुंची थीं, तो उन्होंने ने भी रहीम को कपड़े दिए। वहीं अगर जेल के रूल्स की बात की जाए तो कैदी को शुरू के छह महीने तक जेल में वर्दी पहननी होती है। छह महीने बाद जेल अधीक्षक की अनुमति के बाद कुर्ते का कपड़ा उपलब्ध कराया जा सकता है। वो कपड़ा भी जेल परिसर में ही सिलवाया जा सकता है, बाहर के टेलर से नहीं। पर राम रहीम के साथ ऐसा नहीं है।

इसके अलावा कैदी अपने घरवालों से सप्ताह में दो बार ही मिल सकते हैं और मिलने का समय 10 से 2 बजे तक होता है। इस बात का भी राम रहीम की तरफ से कोई पालन नहीं हो रहा है। राम रहीम को उसकी मां से मिलाने के लिए जेल का ये अहम रूल भी तोड़ा गया। उसकी मां को 3 बजे के बाद मिलवाया गया। बता दें कि राम रहीम को जेल के अंदर मिल रही सुविधाओं को लेकर पहले भी कई बार सवाल उठे हैं। उन पर आरोप लग रहा है कि जेल में कई कैदी उनसे परेशान हैं।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories