Tuesday, September 5th, 2017 04:37:02
Flash

पकड़ ली गयी खूनी खेल ‘ब्लू व्हेल’ की एडमिन




पकड़ ली गयी खूनी खेल ‘ब्लू व्हेल’ की एडमिनSocial

Sponsored




पूरी दुनिया में चर्चित और कई बच्चो की जान ले चुका ब्लू व्हेल गेम एक खूनी खेल हैं। इसमें बच्चो को 50 दिनों तक उकसाया जाता हैं अपनी ही जान लेने के लिए। सुसाइड की तरफ धकेलने वाले इस गेम का पर्दा फाश हो चुका हैं। आपको बता दें कि, इस गेम का एडमिन कोई लड़का नही हैं, एक लड़की हैं और यह लड़की केवल 17 वर्ष की हैं।

17 वर्ष की रूस में रहने वाली यह लड़की खुद भी यह गेम खेल चुकी है लेकिन अपनी जान लेने के बजाय इस गेम का एडमिन बनकर बच्चो की जान लेना इसे बेहतर लगा।  50 दिनों तक 50 टास्क देने वाली यह लड़की परिवार को मारने की धमकी देकर बच्चो को यह गेम खेलने पर मजबूर करती थी। इसमें हॉरर मूवीज देखना, रात में अकेले घूमना और खुद को नुकसान पहुँचाने वाले टास्क शामिल थे।

अच्छी बात यह हैं कि, रूस में रहने वाली बच्चो को आत्महत्या के लिए उकसाने वाली यह लड़की को Khabarovsk Krai इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया हैं। साथ ही Moscow से भी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो इस गेम का हिस्सा था। 21 वर्षीय यह लड़का भी बच्चो को आत्महत्या के लिए उकसाता था। आपको बता दें कि, इससे पहले भी  Ilya Sidorov को इस गेम के मास्टरमाइंड होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जांच पड़ताल में पुलिस को लड़की के पास से एक नोटपैड मिला हैं जिसमे वह बच्चो की सारी जानकारी रखती थी जैसे बच्चो की कमजोरियाँ क्या हैं?

जिस उम्र में हम मासूमियत और बचपने से भरे होते हैं। उस उम्र में एक 17 वर्ष की लड़की लोगो की जान के साथ खेल रही थी। जो आज की युवा पीढ़ी के लिए बहुत खतरनाक हैं। इससे समाज के स्तर में भी काफी फर्क पड़ेगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories