Friday, September 1st, 2017 17:51:07
Flash

इस टीचर के दीवाने हैं लोग, देखना चाहते हैं बस एक झलक




इस टीचर के दीवाने हैं लोग, देखना चाहते हैं बस एक झलकHealth & Food

Sponsored




जब भी एक टीचर की बात होती है , तो दिमाग में बहुत ही स्ट्रिक्ट और गठे हुए शरीर जैसी किसी टीचर की छवि आती है। ऐसी टीचर से बच्चों को पढऩा तो दूर देखना तक अच्छा नहीं लगता। लेकिन चीन में एक ऐसी टीचर है, जिसे देखने के लिए उनके स्टूडेंट क्या, लोग भी तरसते हैं। जी हां, दरअसल चीन के डालियान की रहने वाली जू डॉगजियांग अपनी खूबसूरत फोटोज के कारण सुर्खियों में ज्यादा रहती हैं। वह देखने में काफी खूबसूरत हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है। वे अपनी फिटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं। चीनी सोशल मीडिया पर जिम गॉडेस के नाम से मशहूर जू के इतने दीवाने हैं, कि क्या कहा जाए।

दरअसल , जू एक एक्टिगं टीचर हैं साथ ही वे पार्ट टाइम मॉडलिंग भी करती हैं। वे अपनी फिटनेस के प्रति काफी सजग है। उनकी फिट बॉडी को देखकर लोग इन्हें जिम गॉडेस बुलाते हैं। बिजी शेड्यूल होने के बाद भी वे अपने घर में बने जिम में 3 से 4 घंटे काफी वर्कआउट करती हैं। जू ने कई बार स्ट्रेचिंग और साइकलिंग करती फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जो लोगों के दिलों दिमाग पर छा गई हैं।

जू अपनी तस्वीरों के जरिए चीनी लोगों में फिटनेस के प्रति जागरूकता लाना चाहती हैं। बता दें कि जू ने नेंजिंग यूनिवर्सिटी से बैचलर की डिग्री ली है। टीचर होने के साथ ही वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। चीनी सोशल साइट वेल्बो पर उनके 3 लाख फॉलोअर्स हैं। उन्हें कई बार चाइनीज गेम शो और सीरियल्स में भी देखा गया है। कई लोग ये तक कहते हैं कि इतनी कम उम्र यानि 23 साल में आप यूनिवर्सिटी टीचर कैसे बन गईं, आपको तो मूवीज में होना चाहिए था।

सोशल साइट पर Weibo नाम से अपनी फिटनेस से रिलेटिड फोटोज अपलोड करत रहती हैं। ट्विटर पर भी उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। खैर, जो भी हो, लेकिन उन्होंने लोगों के मन में टीचर की छवि को तो जरूर बदल दिया।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories