Friday, September 15th, 2017 21:13:26
Flash

रेयान स्कूल के 2 अधिकारी गिरफ्तार, SIT जांच में हुए बड़े खुलासे




रेयान स्कूल के 2 अधिकारी गिरफ्तार, SIT जांच में हुए बड़े खुलासेSocial

Sponsored




हरियाणा: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में छात्र प्रद्युम्न ठाकुर (7) की हत्या के मामले में स्कूल के दो सीनियर अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि स्कूल के रीजनल हेड और एचआर हेड को रविवार रात गिरफ्तार किया गया है. इतना ही बताया जा रहा है कि पुलिस आज दोनों को कोर्ट में पेश करेंगी. वहीं सोहना थाने के एसएचओ को भी सस्पेंड कर दिया गया है. अन्य टीचरों से भी पूछताछ की जा रही है.

इतना ही नहीं इस जांच से प्रद्युम्न के पिता संतुष्ट नहीं है. बताया जा रहा है कि वह सुप्रीम कोर्ट में भी इंसाफ की गुहार लगा सकते हैं. मामले में पीड़ित परिवार के वकील सुशील टेकरीवाल ने कहा कि हम लोग सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन फाइल कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा पुलिस ने एक जांच दल मुंबई भेजा है जो वहां मौजूद स्कूल के मालिक से पूछताछ करेगा साथ ही पूर्व प्रिंसिपल से भी पूछताछ की जा सकती है.

स्कूल कम से कम मंगलवार तक बंद रहेगा.  इतना ही नहीं जांच टीम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि स्कूल में सीसीटीवी लगाने में गड़बड़ी की गई थी. वहीं स्कूल के अंदर ड्राइवर और कंडक्टरों के लिए अलग से कोई टॉयलेट की व्यवस्था नहीं थी. गौरतलब है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के प्रद्युम्न के साथ कुकर्म की कोशिश करने के बाद उसकी गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories