Wednesday, August 30th, 2017
Flash

‘अम्मा’ के निधन की ख़बर से अब तक 280 लोगों की मौत




Politics

280 people-died in-shock-over-jayalalithaas-demise says AIADMK

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे.जयललिता के निधन से उनके प्रशंसको को गहरा सदमा लगा है। इस सदमे से अब तक राज्य में 280 लोगों की मौत हो चुकी हैं। बता दें कि इस बात का दावा जयललिता की पार्टी एआईएडीएमके की ओर से किया गया है। शनिवार को पार्टी ने जयललिता के निधन के बाद सदमे से मरने वाले 203 लोगों की सूची जारी की। इसके साथ ही मृतकों का यह आकंड़ा 280 पर पहुंच गया है। इस सूची में चेन्नई, वेल्लोर, थिरूवेल्लोर, थिरूवन्नामल्लई, कुड्डालोर, कृष्णगिरी, इरोड और तिरुपुर जिलों सहित राज्यभर से मरने वाले 203 लोगों के नाम शामिल हैं।

जयललिता को अंतिम विदाई देने के लिए भारी संख्या में उमड़ा था जनसैलाब

मृतकों के परिवार वालों को पार्टी देगी तीन लाख रुपए
सदमे से मरने वाले लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए पार्टी ने प्रत्येक मृतक के परिवारों को तीन लाख रुपये देने की घोषणा भी है। इससे पहले पार्टी ने कहा था कि जयललिता के निधन के बाद सदमा लगने से 77 लोगों की मौत हुई है। वहीं मृतकों के परिवार वालों को समान राहत राशि देने का एलान भी किया गया था।

गौरतलब है कि 68 साल की अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जयललिता 22 सितंबर से चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती थीं। जयललिता को बुखार और डिहाइड्रेशन की शिकायत के बाद अस्पताल लाया गया था, बाद में जयललिता को सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी थी। रविवार शाम को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद से ही उन्हें ईसीएमओ और अन्य जीवन रक्षक उपकरणों पर रखा गया था, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। डॉक्टरों के मुताबिक, पांच दिसम्बर रात 11.30 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories