Monday, October 23rd, 2017 06:30:10
Flash

ब्लाउज का स्टाइलिश अंदाज




Fashion

लांग स्लीव्स और लो बैक के ब्लाउज इन दिनों ट्रेंड में हैं। ब्राइट कलर्स और ट्रांसपैरेंट फैब्रिक का टच इन्हें अलग अंदाज भी दे रहा है। इनके जरिए आप रेट्रो और बोल्ड लुक बखूबी आजमा सकती हैं। हालांकि ये ट्रेंड कोई नया नहीं है, 70 के दशक में ये काफी पॉपुलर हुआ करता था। जिसने फैशन की दुनिया मे एकबार फिर वापसी की है। डिजाइनर नेहा राणा कहती हैं कि इन दिनों ब्लाउज को बहुत ही सोबर और अटैक्टिव लुक दिया जा रहा है। ब्लाउज की डिजाइन्स के साथ नए एक्सपेरीमेंट रोज हो रहे हैं। जैकेट, बोलेरो और पोंचूं को भी अब ब्लाउज के साथ एड करके स्टाइलिश लुक दिया जा रहा है। जो इन दिनों बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर है।

blouse front

 फैब्रिक है खास-

अगर फैब्रिक की बात की जाए तो , रेट्रो अंदाज वाले इन ब्लाउज में भारी और पतले दोनों तरह के फैब्रिक्स यूज किए जा रहे हैं। वैसे तो नेट को सबसे ज्यादा प्रिफर किया जा रहा है। इसके अलावा बेलवेट भी महिलाओं की फस्र्ट चॉइस है। इसमें वाइन, बॉटल ग्रीन, बलू और मैरून के अलावा दूसरे तमाम ब्राइट कलर्स भी चूज किए जा सकते हैं। क्योंकि चोली स्टाइल के इन ब्लाउज में वाइब्रेंट कलर्स ही ज्यादातर इन हैं। क्रेप फैब्रिक भी इनमें यूज किया जा सकता है। यह फैब्रिक सॉफ्ट होने के साथ ही क्लासी लुक देता है । फिर इसका हल्का ट्रांसपैरेंट फील बाकी फैब्रिक से अलग रहता है। डिजाइनर कहते हैं कि लांग स्लीव्स के ब्लाउज बहुत एलीगेंट लगते हैं। बशर्ते इन्हें अच्छे तरीके से डिजाइन कराया जाए। इनमें नेट और बेलवेट जैसे फैब्रिक ज्यादा यूज किए जा रहे हैं। जो इनके लुक को उभारते हैं।

brocade

ब्रोकेड की खूबसूरती-

priyanka शादी या किसी खास ऑकेजन पर जाने के लिए ब्रोकेड का ब्लाउज काफी सूट करेगा। ये सदाबहार है। इस पर किया गया कटदाना वर्क, जर्कन स्टोन्स और सीक्वेंस का वर्क एक परफैक्ट पार्टीवियर लुक देगा। सिल्क एम्ब्रॉयडी भी ब्लाउज को सुंदर बना देगी। इसके अलावा फ्रंट हैवी और बैक लाइट का ऑप्शन भी अच्छा है। इन वर्क के अलावा कट वर्क भी इन है। इनमें सीक्वेंस और हैवी स्टोन्स का वर्क ट्राय किया जा सकता है। नेकलाइन्स में कीहोल नेकलाइन इन है। कैज्युअल लुक के लिए आप कलरफुल एम्ब्रॉयडी ट्राय कर सकती हैं।

बोट शेप्ड और बंद गले का है फैशन-

इन दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में भी नेक में बोट शेप का ट्रेंड है। जो काफी पॉपुलर हो रहा है। प्लेन साड़ी पर हैवी ब्लाउज का फैशन भी इस सीजन हिट है। बंद गले पसर्नालिटी को बोल्ड लुक देते हैं। इसलिए डीसेंट लुक के लिए इन दिनों महिलाएं बंद गला डिजाइन कराना ज्यादा प्रिफर कर रही हैं।

boat shape
 करें कुछ एक्सपेरीमेंट भी-

वैसे तो ऐसे ब्लाउज आपको ट्रेडिश्नल अंदाज में स्टाइलिश लुक देंगे, लेकिन एक्सपेरीमेंट करने के लिए आप डीप बैक रख सकती हैं। हालांकि नेकलाइन सिंपल रखें। बैक नेक की शेप स्क्वायर दे सकती हैं ये आपको स्टाइलिश अंदाज के साथ मॉडर्न लुक का कॉम्बो टच देगा।

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories