Thursday, August 31st, 2017
Flash

इंटरनेट स्पीड 2G से ज्यादा नहीं, DPS में छुपे 2 आतंकी मारे, 144 लागू




Social

3G and 4G internet speed Reduced 2G, Section 144 imposed

कश्मीरी में जारी तनाव और आतंकी हमलों को देखते हुए टेलीकॉम कंपनियों को 3G और 4G इंटरनेट स्पीड को घटाकर 2G की स्पीड (128 KBPS से कम) करने का निर्देश दिया गया है. यह निर्देश राज्य पुलिस की ओर से जारी किया गया है, जो पूरी कश्मीर घाटी पर लागू होगा.

DPS में छिपे 2 आतंकियों को ढेर कर दिया गया

साथ ही एक खबर और आई है कि श्रीनगर के पंटा चौक स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग में छिपे 2 आतंकियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ हुई थी. CRPF की 29 बटालियन और 7 राष्ट्रीय राइफल और जम्मू कश्मीर पुलिस ने इलाके में साझा खोजी अभियान जारी रखा, DPS स्कूल को घेर लिया गया और दोनों तरफ से फायरिंग हुई. जम्मू और कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ हो रही है। इस बीच अभी हाल ही में यह खबर आ गई है कि सुरक्षाबलों की ओर से की गई फायरिंग में लश्कर के 2 आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। इससे पहले SP ने बताया था कि बिल्डिंग में फंसे स्टॉफ को बाहर निकाल लिया गया है और लगातार सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है।

राम मुंशी बाग से लेकर सेमपोरा तक धारा 144 लागू

जम्मू-कश्मीर के राम मुंशी बाग से लेकर सेमपोरा तक धारा 144 लागू कर दी गई है. श्रीगनर के डिप्टी कमिश्नर फारूक अहमद लोन ने बताया कि तात्कालिक रूप से राम मुंशी बाग से लेकर सेमपोरा तक धारा 144 लागू कर दी गई है. इससे पहले श्रीनगर में एक वाहन पर हुए आतंकी हमले में 1 सब इंस्पेक्टर की जान चली गई और 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. CRPF के इंस्पेक्टर जनरल रविदीप साही ने कहा कि हमारी गाड़ी पर फायरिंग हुई थी, एक SI की जान चली गई है और 2 घायल हो गए. इस बीच CRPF के एडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस एस. एन. श्रीवास्तव ने कहा कि इस तरह के कायराना हमले सुरक्षा बलों के मनोबल को कमजोर नहीं कर पाएंगे.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories