Monday, October 23rd, 2017 06:31:29
Flash

ये 5 एवरग्रीन हेयर कट, कभी भी करें ट्राइ, हमेशा लगेंगी स्टाइलिश




Fashion

feather-hair-cut-tips

अगर आप चाहती हैं कि सबसे लगें तो उसके लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है कपड़े, फुटवियर या हो हेयरकट. इन तीन चीजों का चुनाव लड़कियां अपने फैशन ट्रैंड के हिसाब से करती हैं. लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो फैशन में हमेशा एवरग्रीन बनी रहती हैं. आप इन्हें कभी भी ट्राई कर सकती हैं और जब भी ट्राई करेंगी हमेशा ब्यूटिफुल और अट्रेक्टिव लगेंगी.

अब हेयरस्टाइल की ही बात करें तो कुछ हेयरकट हमेशा ट्रैंड में ही रहते हैं. जिन्हें आप किसी भी सीजन में ट्राइ करें अच्छे ही लगते हैं. आपका लुक इन हेयरकट्स में स्टाइलिश ही लगता है. आज हम आपको कुछ ऐसे हेयरकट दिखाएंगे जिन्हें देखकर आप चुन सकती हैं कि कौन-सा हेयरकट आपके बालों के लिए बेस्ट रहेगा.layered cut

लेयर्ड कट
अगर आपके बाल लंबे है तो लेयर्ड हेयरकट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा. इस हेयर कट में आपके बालों को लेयर्स में काटकर लेयर्ड लुक दिया जाएगा जो काफी स्टाइलिश लगते हैं. इस हेयरकट से आपका पूरा का पूरा लुक ही बदल जाता है. आप पहले से ज्यादा ब्यूटीफुल लगने लगेंगी.

feather-hair-cut-tips
फेदर कट
यह हेयर कट आप कभी भी ट्राइ करें ट्रैंड से कभी आउट नहीं होता. अगर आप लेयरकट से कुछ हट कर अपना हेयरकट करवाना चाहती हैं तो फेदर कट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. यह लुक भी आप पर काफी सूट करता है.

bangs cut

बैंग्स
अगर आपको फेदर और लेयर्ड कट भी नहीं जम रहा है तो यह कट भा ट्राइ कर सकते हैं. यह हेयर कट सभी तरह के बालों पर खूब जंचता है. चाहे आपके बाल कर्ली, शॉर्ट हो या फिर लॉन्ग हों. इससे एक अट्रेक्टिव लुक आता है. इससे आपका लुक काफी क्लासी लगता है.

Lob cut

लॉब
लॉब हेयरकट बालों को क्लासी और स्टाइलिश लुक देता है. अगर आप दमदार पर्सनैलिटी चाहती हैं तो यह हेयरकट आपके लिए बेस्ट रहेगा. इस हेयर कट के साथ आप पूरी पार्टी में ही अलग दिखेंगी.

piksy cut (1)
पिक्सी
अगर आपके बाल ज्यादा लंबे नहीं है तो यह भी आपके लिए अच्छा ऑप्शन है. छोटे बालों पर यह हेयरकट अच्छा लगता है. अगर आपके बाल छोटे हैं तो ये हेयरकट आप ज़रूर ट्राई करें. इससे काफी सेक्सी लुक आता है और काफी अलग लगेंगी.

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories