page level


Monday, January 29th, 2018 07:27 PM
Flash

6 पैक एब्स बना रही 42 साल की ये खूबसूरत अदाकारा, मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं




6 पैक एब्स बना रही 42 साल की ये खूबसूरत अदाकारा, मिस यूनिवर्स रह चुकी हैंEntertainment

Sponsored




42 साल इस एक्ट्रेस की खूबसूरती आज भी उतनी ही बरकरार है जितनी पहली थीं। उनकी इस खूबसूरती का राज है उनकी फिटनेस। अपने बोल्ड और बिंदास नेचर से फेमस यह अभिनेत्री अपनी खूबसूरती को ऐसे ही बरकरार रखना चाहती है। जिसके लिए वह दिन – रात जिम में पसीना बहा रही है। खास बात तो यह है कि वह 19 नवंबर को आने वाले बर्थ डे पर फिट दिखना चाहती है। जिसके लिए उन्होंने 6 पैक एब्स बना रहीं है। और वह सुष्मिता सेन। इनकी फोटो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। आपको बता दें कि सुष्मिता जितना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है उतना ही असल जिंदगी में भी सोशल एक्टिवीटी में एक्टिव रहती है।

”My Body My Rules”

 

सुष्मिता द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए फोटो के बाद उन्हें यूजर्स ने ही उन्हें शादी के प्रपोजल दे डाले। इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो में सुष्मिता ने अपने मुंह से टीशर्ट दबा रखा है। अपनी इस फोटो के साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वो शेप में वापस आने के लिए फिटनेस ट्रेनिंग ले रही हैं। वह अपने 42वें बर्थडे पर अपनी पसंद की बॉडी शेप में वापस आना चाहती हैं। ‘‘मेरी बॉडी मेरे रूल्स’’

2010  में नज़र आई थी आखरी बार फ़िल्मों में

 

वह हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे अपलोड़ करती है और उनके फैंस भी काफी पसंद करते है। सोशाल मीडिया इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के 1.6 मिलियन फॉलोअर्स है। इस प्लेटफॉर्म पर वह अपने दोनों बच्चों की भी कई बार फोटो पोस्ट करती है। जो काफी क्यूट लगते है। सुष्मिता ने दो बच्चों को एडाप्ट किया है एक को 2000 में और दूसरी बच्ची को 2010 में। उन्होंने एक वीडियों भी शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी पियानो बजाते नज़र आ रही है। आपको बता दें कि सुष्मिता आखिरी बार फिल्म 2010 में आई ‘दूल्हा मिल गया’ में नज़र आई थी।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories