Thursday, August 31st, 2017
Flash

आमिर की पत्नी के घर से चोरी हुए 80 लाख के गहने!




Entertainment

80-lakh-rs jewellery-missing-from-kiran-rao's home

बॉलीवुड एक्टर आमिर ख़ान की पत्नी किरन राव के घर बड़ी चोरी हुई है। किरण के अपार्टमेन्ट से 80 लाख रुपए के गहने चोरी हुए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक किरण ने इस मामले की शिकायत पुलिस में कर दी है। किरण की शिकायत के मुताबिक पिछले हफ्ते ही उन्हें पता लगा कि उनकी हीरे की अंगूठी और नेकलेस गायब हैं। किरण की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 453 के तहत केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि यह घटना पांच दिन पहले की है।

जैसे ही किरण को चोरी होने का शक हुआ तो उन्होंने तुरन्त अपने रिश्तेदारों को इस बात की जानकारी दी। यह घटना किरण के मुम्बई के बांद्रा स्थित अपार्टमेन्ट में हुई है। किरण इस घर में कभी-कभी आती हैं। फिलहाल वो पति आमिर खान के साथ कार्टर रोड पर स्थित एक अपार्टमेंट रहती हैं। हालांकि इस मामले पर अभी तक आमिर और किरण की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है।

जांच में जुटी पुलिस
सूत्रों के अनुसार किरण की शिकायत के बाद से ही पुलिस इस मामले की तहकीकात करने में जुट चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई भी सबूत हाथ नहीं लगा है। एक अंग्रेजी अखबार में छपी ख़बर के मुताबिक बीते पांच दिनों में पुलिस ने अब तक राव की कुक, असिस्टेंट सुजैना, नौकरानी से पूछताछ की है। लेकिन अभी तक पुलिस की ओर से कुछ भी साफ़तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है। इसके साथ ही पुलिस इस बात का भी खुलासा नहीं कर पाई है कि कुल कितना सामान गायब हुआ है। वैसे बता दें कि आमिर इस समय अपनी आगामी फ़िल्म दंगल के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories