Wednesday, September 6th, 2017 23:36:11
Flash

OMG ! बकरों की ऑनलाइन कुर्बानी, OLX पर बिक गए 80 लाख के बकरे




OMG ! बकरों की ऑनलाइन कुर्बानी, OLX पर बिक गए 80 लाख के बकरेSocial

Sponsored




ऑनलाइन मार्केटिंग आज लोगों की लाइफस्टाइल का अहम हिस्सा बन गया है। सभी छोटी-बड़ी चीजें ऑनलाइन सेल हो रही हैं और लोग बेधड़क खरीद भी रहे हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि ऑनलाइन सेलिंग केवल कपड़ों, फुटवेयर्स और किचन एप्लायंसेस की नहीं बल्कि बकरों की भी हो रही है। जी हां, सुनकर आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे, लेकिन बकरीद पर बकरों की दी जाने वाली कुर्बानी के लिए बकरे ऑनलाइन बिकना शुरू हो गए हैं।

बता दें कि इस साल अब तक 150 बकरे OLX पर बिक चुके हैं। जबकि लगभग 200 से ज्यादा लोगों ने अपने बकरे को ऑनलाइन बेचने के लिए एड दिया है। OLX पर इस साल सबसे महंगा बकरा टीपू 75 हजार रूपए में बिका है। इस बकरे के मालिक मानगो के रहने वाले हैं, जिनका नाम इरशाद है। 2014 में बकरों की ऑनलाइन बिक्री शुरू की गई थी, लेकिन अब ये ट्रेंड इतना पॉपुलर हो गया है कि हर कोई ऑनलाइन बकरा खरीदना पसंद कर रहा है।

पेटीएम पर बिके 1 लाख के बकरे-

टेल्को के सुजात के दो बकरे पेटीएम पर एक-एक लाख में बिके थे। ये बकरे कोलकाता के एकबिजनेसमैन को सेल किए गए हैं। अब इन बकरों की डिलीवरी करा दी जाएगी।

ट्रेन की पार्सल बोगी में अब बकरे भी-

बता दें कि बकरों की ऑनलाइन डिलीवरी करने के लिए इन बकरों को ट्रेन की पार्सल बोगी में सफर करना पड़ता है। जिस जगह पर ये बकरे डिलीवर करने होते हैं, वहां उनकी डिलीवरी हो जाती है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories