Friday, September 1st, 2017 18:21:25
Flash

97 साल के बाप को बेटा रखता था बेड़ियों में कैद!




Social

93 year old father custody by his son by iron chains

यूपी की मैनपुरी पुलिस ने मंगलवार को एक बेटे के खिलाफ अपने पिता को कैद में रखे जाने का मामला दर्ज किया। आरोप है कि श्रीचरण अपने 97 वर्षीय पिता रामचरण को जंजीरों से बांधकर रखता है, ताकि वह घर से बाहर ना जा सके। यह मामला मैनपुरी जिले के बुसरा सुल्तानपुर गांव का है। यह भी ताज्जुब कि बात है कि यह बेटा स्वयं भी 70 साल का बुजुर्ग है.

यूपी पुलिस के मुताबिक, रामचरण का बेटा और बहू दोनों हर सुबह खेती कार्य के लिए बाहर जाते , जाने से पहले वे पिता को लोहे की बेड़ियों से बांधकर जाते हैं ताकि वे घर से बाहर कहीं ना जा पाएं। उनके परिजनों का कहना है कि पहले जब खेती कार्य के लिए बेटा-बहू बाहर जाते थे, तब रामचरण अजीब हरकतें करते थे। वे कभी सबके सामने कपड़े उतारते, तो कभी दूसरों के घर के सामने पेशाब कर दिया करते थे। यही वजह है कि बेटा-बहू ने उन्हें बांधकर बाहर जाना शुरू कर दिया।

13 बीघा जमीन है, शायद यही वजह

ASP शिष्यपाल सिंह ने मेंटेनेंस एंड वेलफेयर ऑफ पैरंट्स एंड सीनियर सिटिजन एक्ट, 2007 के तहत रामचरण के बेटे श्रीचरण के खिलाफ गलत तरीके से किसी को कैद में रखने का केस दर्ज किया है। स्थानीय लोगों का दावा है कि रामचरण के पास 13 बीघा जमीन है और यही वजह है कि उन्हें कैद कर रखा जाता है, परिजनों को डर है कि कहीं उनके बाहर जाने पर कोई बहला-फुसलाकर उनकी प्रॉपर्टी न हड़प ले।

एक पैर को चेन से बांधकर पोल से बांध जाता

18 साल पहले रामचरण जयपुर में एक फर्नीचर के गोदाम में गार्ड की नौकरी करते थे। रामचरण का बेटा उनके एक पैर को चेन से बांधकर पोल से बांध जाता है। इस उम्र में उनकी नजर कमजोर हो गई है और मानसिक तौर पर भी वह पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories