Thursday, August 31st, 2017
Flash

97 फीसदी लड़कियां चाहती हैं अपने से कम उम्र के लड़के से शादी करना




Social

unnamed-46

शादी को लेकर लड़के और लड़की दोनों के अपने अलग-अलग अरमान होते हैं। हर कोई शादी को लेकर कई तरह के सपने संजोता है. लेकिन हाल ही में लड़कियों के संबंध में शादी को लेकर जो सर्वे सामने आया है, उसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। सर्वे में ये बात सामने आई है कि लड़कियां किस तरह के लड़के से शादी करना चाहती है।

दरअसल, एक ऑनलाइन मैचमेकिंग ब्रांड भारत मट्रीमोनी ने सोशल मीडिया स्टडी ‘गर्ल्स आर ओके, आर गाइज’ ने सर्वे कंडक्ट करवाया है, जिसमें ये पता लगाने की कोशिश की गई है कि आखिर लड़कियां क्या चाहती हैं और किस तरह के लड़के की अपेक्षा रखती हैं, जब वो अपना लाइफ पार्टनर ढूंढ रही होती हैं।
इस सर्वे में 2100 से अधिक जवाब देखने को मिले हैं। कंपनी ने लड़कियों से सवाल पूछे जिसमें कुछ सवाल थे, जैसे- अगर लड़का मां का प्यारा बेटा हो, लड़का जिसे शॉपिंग पसंद न हो, जो पूरे घर में सामान बिखेर देता हो या फिर वो जो उम्र में लड़की से छोटा हो आदि।
मगर इस सर्वे में जो सबसे अहम बात निकल कर आई कि करीब 97 फीसदी लड़कियों ने इस बात को स्वीकार किया कि वे उस लड़के से शादी करना चाहती हैं, जो उम्र में उनसे छोटा हो. जी हां, पूरे 97 फीसदी लड़की अपनी उम्र से कम उम्र के लड़के को अपना लाइफ पार्टनर बनाना चाहती हैं। इतना ही नहीं, सर्वे में लड़कियों ने ये भी कहा कि जब वे लाइफ पार्टनर के रूप में देखती हैं तो लड़के का एटीट्यूड और समझ उसके लुक से ज्यादा मैटर करता है। अधिकतर लड़कियों ने कहा कि लाइफ पार्टनर चुनते समय एक दूसरे की रिस्पेक्ट की भी जरूरत होती है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories