Friday, August 25th, 2017
Flash

सिरफिरे आशिक ने फिल्मीं स्टाइल में किया लड़की के साथ सुसाइड




Social

sucide 2

जिस तरह से फिल्मों में हीरों और हिरोइन एक दूसरे को बाहों में भर कर अपने प्यार का इजहार करते है। उसी तरह से एक आशिक ने लड़की को अपने बाहों में भरा लेकिन प्यार करने नहीं बल्कि उसके साथ आत्महत्या करने के लिए। जी हां, केरल के कोट्टायम में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार के चक्कर में लड़की के साथ आत्महत्या कर ली। जिस घटना में दोनों की मौत हो गई।

क्यों किया सुसाइड ?
पुलिस ने बताया कि केरल के कोट्टायम के महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी के स्कूल आफ मेडिकल एजुकेशन (एसएमई) के 2013 का छात्र आर्दश कुछ विषयों में अनुतीर्ण था और वह वैकल्पिक परीक्षा की तारीख जानने कॉलेज आया था। आदर्श लड़की को पसंद करता था इसलिए वह उससे मिलने उसकी क्लास में गया। जहां पर उसने लड़की से बात करने के लिए बाहर आने को कहा, लेकिन लड़की ने मना कर दिया।


लड़की के इनकार के बाद नाराज आदर्श वहीं रुक गया और लड़की के क्लास से बाहर आने का इंतज़ार करने लगा। दोपहर एक बजे के बाद जब लड़की कक्षा से बाहर आई तो आदर्श ने उसपर पेट्रोल छिड़क दिया। पेट्रोल छिड़कने के बाद लड़की ने वहां से भागने की कोशिश की तो लड़के ने उसे पकड़ लिया। लड़की को जब़रदस्ती बांहों में भरकर आग लगा ली।

आदर्श और लड़की दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे।
पुलिस ने बताया कि कोल्लम में नींदकारा के रहने वाले 25 वर्षीय आदर्श एसएमई का 2013 का छात्र है वहीं लड़की भी महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी के स्कूल आफ मेडिकल एजुकेशन (एसएमई) में फीजियोथेरेपी पाठ्यक्रम की चौथे साल की छात्रा थी। बहरहाल, लड़की 60 प्रतिशत और लड़का 70 प्रतिशत जलने के बाद दोनों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories