Tuesday, August 8th, 2017
Flash

पति से पूछा सुषमा स्वराज के बारे में सवाल, तो मिला नाराज़ी से जवाब




Politics

Sponsored

केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ट्विटर पर पूछ लिए गए एक सवाल से इतने खफा हो गए कि उन्होंने ट्विटर छोड़ने की बात तक कह डाली। दरअसल एक यूजर ने स्वराज कौशल से सुषमा स्वराज के बारे में एक सवाल पूछ लिया था, जिसके रिट्वीट में स्वराज कौशल ने लिखा कि बस यही कारण है कि मैं ट्विटर छोड़ना चाहता हूं। आपको बता दें कि स्वराज कौशल नामी वकील रह चुके हैं और पूर्व राज्यपाल भी हैं। अपनी पत्नी सुषमा स्वराज की तरह वे भी ट्विटर पर खासे सक्रिय हैं।

मैं ट्विटर छोड़ना चाह रहा हूं

@Hemanthksh98 नाम के एक ट्विटर हैंडल से एक शख्स ने स्वराज कौशल से पूछा कि सर सुषमा मैडम की कौन-सी ऐसी खास बात है, जो आपको सबसे अच्छी लगती है? इस शख्स के इस सवाल ने स्वराज को इतना इरिटेट कर दिया, कि अपनी खीझ निकालते हुए स्वराज कौशल ने लिखा कि ये कुछ ज्यादा निजी सवाल नहीं हो गया? यही कारण है कि मैं ट्विटर छोड़ना चाह रहा हूं।

सर मैं क्षमा मांगता हूं, अगर आपको दुख पहुंचा हो तो

@Hemanthksh98 नमक उस हैंडल को स्वराज कौशल से इस तरह के जवाब की उम्मीद नहीं रही होगी। ये ट्वीट पढ़ कर इस शख्स ने माफी मांगते हुए फिर से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उसने लिखा कि सर मैं क्षमा मांगता हूं, अगर आपको दुख पहुंचा हो तो।

ये हैं रिलेटेड ट्वीट्स :-

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories