Friday, September 1st, 2017 17:53:03
Flash

भारतीय सैनिकों पर पत्थर बरसाने वाली लड़की भारत के लिए खेलना चाहती है फुटबॉल




Sports

msid-58372457,width-400,resizemode-4,stone-pelting

कुछ दिन पहले श्रीनगर के फुटबॉल के इस मैदान से करीब एक किलोमीटर दूर सोमवार पर पुलिस पर पत्थर बाजी करने वाली लड़की के चेहरों पर चोट लगी हुई है अपने पैर के नीचे फुटबॉल दबाए अफशां आशिक कहती हैं कि हां मैंने पत्थरबाजी की थी , लेकिन मैं ये नहीं करना चाहती थी, मैं देश के लिए फुटबॉल खेलना चाहती हूं।

बता दें कि अफशां कश्मीर की पहला महिला फुटबॉल कोच हैं। वे गर्वनमेंट वुमन्स कॉलेज में बीए सेकंड ईयर की स्टूडेंट भी हैं। उनकी टीम में कोठी बाग के गर्वनमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल की 20 लड़कियां हैं। सोमवार को जब वे मैदान में प्रैक्टिस के लिए पहुंचने वाली थीं, तब उन्होंने कुछ लड़कों को पुलिस पर पत्थरबाजी करते देखा , छात्र पिछले सताह पुलवामा डिग्री कॉलेज में पुलिस कार्रवाही के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।

अफशां ने टाइम्स न्यूज को बताया कि कहा कि मैंने लड़कियों से परेशान न होने और इंतजार करने के लिए कहा। पुलिस ने हमें गलत समझा, उन्हें लगा कि हम वहां पत्थरबाजी करने के लिए खड़े हैं। उसी समय एक पुलिसकर्मी ने आकर एक लड़की को थप्पड़ मारा, इस पर हमें गुस्सा आ गया।  मैं उस लड़की का साथ देना चाहती थी और हम सबने पत्थरबाजी करना शुरू कर दी।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories