Thursday, August 3rd, 2017
Flash

ट्रंप को ख़त लिख कर कहा I like you so much




Social

Sponsored

अमेरिका के प्रेसिंडेट डोनाल्ड ट्रंप को एक बच्चे ने ख़त लिखा है और उस ख़त में उसने अपनी राष्ट्रपति के प्रति अपनी फीलिंग्स को बयां करते हुए लिखा है कि वो  डोनाल्ड ट्रंप को बहुत पसंद करता है और उसका बर्थ डे भी ट्रंप थीम पर ही मनाया गया था। इस बच्चे का नाम डिलन है। 9 साल के डिलन ने खत में राष्ट्रपति से सीधे सवाल किया है कि वो कितना पैसा कमाते हैं। इस ख़त के जरिये डिलन ने ट्रंप की तारीफ भी की है और पूछा है कि वो कितने पैसे कमाते हैं।

डिलन ने खत में लिखा है ”डियर प्रेसिडेंट ट्रंप, मेरा नाम डिलन है और मैं 9 साल का हूं। आप मेरे फेवरेट प्रेसिडेंट हैं”। आगे बच्चे ने अपने ख़त में लिखा है कि ट्रंप मैं आपको बहुत पसंद करता हूं और मेरा बर्थडे भी ट्रंप थीम में ही मनाया गया था। डिलन ने खत में ट्रंप की उम्र भी पूछी है, डिलन ने पूछा है ”ट्रंप आपकी उम्र कितनी है, व्हाइट हाउस कितना बड़ा है,आपके पास कितना पैसा है। मुझे नहीं पता लोग आपको क्यों पसंद नहीं करते लेकिन मैं आपको बहुत पसंद करता हूं”

डिलन का यह प्यारा ख़त सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। व्हाइट हाउस की प्रेस सेक्रेट्री सारा ने खुद इस खत को ट्वीट कर डिलन का शुक्रिया अदा किया है और जल्द ही उससे मिलने की उम्मीद भी जताई है। सारा ने डिलन के खत के जवाब में लिखा है ”आपके खत के लिए थैंक यू डिलन, हम आपसे जल्दी मिलेंगे। डिलन का यह ख़त बहुत ही रोचक है, अभी जिस तरह से अमेरिका में ट्रम्प विरोधी घटनाएं हुई हैं उनके बीच एक बच्चे का प्यार भरा ख़त ट्रम्प सरकार के लिए सुकून भरा तो होगा। यहाँ यह भी बता दें कि डिलन के परिवार में से कोई भी राजनीति में नहीं है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories