Thursday, August 10th, 2017
Flash

ऐश्वर्या के जादू ने अभिषेक को बनाया दीवाना, इंस्टाग्राम पर की फ्लर्टिंग




Entertainment

aishwarya and abhishek

ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइन बोले तो कोई गलत बात नहीं होगी क्योंकि नीली आंखों वाली इस हीरोइन ने ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब जीता था, जिसका मतलब वो दुनिया और ब्रह्मांड की सबसे खूबसूरत हीरोइन हैं। उनके पति अभिषेक को आपने उनके लुक के कारण कई बार गुस्सा होते देखा होगा लेकिन इस बार वो फ्लर्टिंग करते नज़र आए।

aishwarya rai

अब आप सोच रहे होंगे कि अभिषेक ने अपनी बीवी से फ्लर्टिंग की लेकिन कहां पर, हमें तो कोई ख़बर नहीं लगी। तो आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन ने जो फ्लर्टिंग की हैं न वो ‘इंस्टाग्राम’ पर की है। अब अभिषेक राह चलते फ्लर्टिंग थोड़े ही करेंगे। कांस फेस्टिवल में ऐश्वर्या ने अपने जलवों और खूबसूरती से जो बिजली गिराई है उसके दीवाने खुद अभिषेक बच्चन भी हो गए और अपने आप को रोक नहीं पाए।

abhishek bachchan tweet

अभिषेक कांस फेस्टिवल में ऐश्वर्या के लुक से इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने एक सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट से ऐश्वर्या की कांस फेस्टिवल वाली एक तस्वीर पोस्ट कर दी। तस्वीर के कैप्शन में अभिषेक ने अपना सारा प्यार बरसा दिया और जमकर तारीफ कर मारी। उन्होंने ऐश्वर्या की इस तस्वीर के साथ फेमस फिल्म ’कासाब्लांका’ का एक डायलॉग लिखते हुए फ्लर्टी अंदाज़ में उनकी तारीफ करते हुए कहा है कि वह कितनी खूबसूरत हैं।

यह पहली बार नहीं जब सोशल मीडिया पर अभिषेक ने ऐश्वर्या की तारीफ की हो। वैसे, हाल ही में सुनने को यह भी मिला है कि मणिरत्नम एक बार फिर इस रियल जोड़ी को पर्दे पर साथ लाने की तैयारी में हैं। गौरतलब है कि मणिरत्नम की फिल्म ’गुरु’ और ’रावण’ में वह साथ नज़र आ चुके हैं। कहा जा रहा है कि मणिरत्नम ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म की योजना बना रहे हैं।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    sNotification

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories