किसी डिजास्टर से कम नहीं हैं कामेडियन कृष्णा की बहन का ग्लैमरस लुक, देखें 10 अनदेखी तस्वीरें…

Deepak Bhaskar

Entertainment

आपने कामेडियन कृष्णा को विभिन्न मंचों पर कामेडी का धमाल करते हुए देखा होगा लेकिन आपमें से ऐसे कम ही लोग होंगे जो उनकी बहन आरती के बारे में जानते होगें। खैर, आप जानें या जाने वह अलग बात है। क्योंकि जानते होंगे तो आप ये अनदेखी तस्वीरें देख लेंगे और नहीं जानते होगे तो जानने के साथ साथ तस्वीरें भी देख लेंगे।

हाल ही में कामेडियन कृष्णा की बहन आरती की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इसमें आरती काफी खूबसूरत लग रही है। कम ही लोग जानते हैं कि कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री है और उन्होंने हाल ही में अपना एक दशक पूरा किया है।

आपको बताते चलें कि इन तस्वीरों में आप यहां पर भले आरती के बोल्ड रूप को देख रहे हैं लेकिन वे रीयल लाइफ में सादगी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि आरती ग्लैमरस नहीं हैं। वे कितनी ग्लैमरस हैं, वह तो इनकी फोटो बताती है।

>> मुश्किल रहा है सफर

आपको जानकर हैरानी होगी कि आरती की लाइफ कभी आसान नहीं रही। वे अपने जन्म के बाद ही अपने बायलॉजिकल पेरेंट्स से अलग हो गई थीं और उन्हें उनका प्यार नहीं मिला। वे इस बात को हर मंच पर भी स्वीकारती हैं कि असल जिंदगी में उनके पास अपनी मां से जुड़ी कोई याद नहीं है। उनके जन्म के बाद ही उनकी मां का देहांत हो गया था।

>> भाभी ने लिया गोद

उनके बड़े भाई कृष्णा अपने पिता के साथ मुंबई में ही रहे। लेकिन आरती को उनकी मां की भाभी ने गोद ले लिया था इसलिए वो लखनऊ चलीं गईं। आरती अपनी भाभी को अपनी मां कहती हैं और उनके बारे में बताते हुए कहती हैं कि उन्होंने मुजे कभी महसूस नहीं होने दिया कि मै उनकी बेटी नहीं हूं।

>> भाई से पहले ली इंडस्ट्री में इंट्री

इस मामले में मैं लकी हूं कि मुझे उनके जैसी मां मिली। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने भाई कृष्णा और अपनी कजिन बहन रागिनी से पहले एंट्री की थी लेकिन मुझे पहचान सबसे आखिरी में मिली। बता दें कि आरती इन दिनों टीवी सीरियल ‘वारिस’ में अंबा के रोल में नजर आती हैं। अब आप भी अपनी नजरों से इस ग्लैमरस अभिनेत्री का दीदार कर सकते हैं।