page level


Tuesday, January 30th, 2018 11:15 AM
Flash

54 की उम्र में यह एक्टर सलामन-ऋतिक को भी फिटनेस में दे रहा है टक्कर




54 की उम्र में यह एक्टर सलामन-ऋतिक को भी फिटनेस में दे रहा है टक्करEntertainment

Sponsored




बॉलीवुड सेलेब्स अपने आपको हर हाल में फिट रखतें है। वैसे तो फिटनेस के मामले बॉलीवुड में अभी तक सलमान ऋतिक रोशन का नाम सबसे आगे आता है क्योंकि यह ऐसे एक्टर है जो उम्र दराज होते हुए भी बहुत फिट है, लेकिन हाल ही में एक एक्टर ने 54 की उम्र में जो शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन किया है उसे देख तो ऐसा लग रहा है कि सलमान-ऋतिक भी इन से पीछे रह गये है।

अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म ‘उत्सव’ से करने वाले और काफी वक्त से छोटे पर्दे और बड़े पर्दे से दूर रहने वाले 54 वर्षीय शेखर सुमन इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में आ गये है। सुर्खियों में आने कारण है उनकी कुछ तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

दरअसल शेखर सुमन की जो तस्वीरें वायरल हो रही है उन में वे शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहे है। हर कोई उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख कर तारीफ कर रहा है। तस्वीरों में वे जिम करते हुए नजर आ रहे है। बता दें कि ये तस्वीरें खुद शेखर ने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर खाते से शेयर की थी हालांकि यह तस्वीरें अब वायरल हो रही है।

शेखर ने करियर की शुरुआत 1984 में की थी

अभी तक तो बॉलीवुड के स्टार आमिर खान, सलमान खान ये वो सेलेब्स है जो अपनी फिल्मों के लिए 6 पैक एब्ज और बाइसेप्स बनाते है, लेकिन शेखर ने यह ट्रांसफॉर्मेशन किसी खास वजह से किया है या नहीं इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। बता दें, शेखर ने अपने करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म ‘उत्सव’ के जरिए की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने लगातार कई फिल्मों में काम किया है। शेखर रियलिटी शो ‘कॉमेडी सुपरस्टर’, ‘लाफ इंडिया लाफ’, ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जज भी रह चुके है।

यह भी पढ़े: 

एक आम लड़की से ऑस्कर जीतने वाली एक्ट्रेस तक पढ़ें एमा स्टोन का सफर

फेमस एक्टर की बेटी है ये लड़की, अब बन चुकी है एक्ट्रेस

इन क्रिकेटर्स का बॉलीवुड एक्ट्रेस से रहा अफेयर, लेकिन नहीं हो सकी शादी

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories