Friday, September 22nd, 2017 18:53:17
Flash

इस एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को बताया था अपना पिता, पहली फिल्म मिलते ही किया था ये काम




इस एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को बताया था अपना पिता, पहली फिल्म मिलते ही किया था ये कामEntertainment

Sponsored




तमिल फिल्मों का जाना-माना चेहरा और मधुर भंडारकर की ‘कैलेंडर गर्ल्स’ एक्ट्रेस अवनी मोदी कोई आम नाम नहीं है. इस एक्ट्रेस ने जितना अपने अभिनय से लोगों को चकित किया है उतना ही अपने बयान से भी.

साउथ इंडियन एक्ट्रेस है अवनि 

खास बात तो यह है कि आज भी वह साउथ इंडियन की फिल्मों में दिखती है, लेकिन कुछ समय पहले उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था, जिसके बाद उन्हें काफी खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. दरअसल एक इंटरव्यू में अवनि मोदी से उनके सरनेम मोदी होने की वजह से कई बार आड़े-टेढ़े सवाल पूछे गए जिसमें से के एक बार तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेटी बता दिया था.

सरनेम मोदी होने की वजह से एक अलग ही पहचान बन गई है अवनि की

इतना ही नही इस बात की जानकारी भी खुद अवनि मोदी भी थी साथ ही बताया भी था कि एक बार वो फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बेंगलुरु गई थी. जहां प्रेस कांफ्रेंस में सभी जर्नलिस्ट बार-बार यही पूछ रहे थे कि, ‘मिस मोदी, क्या नरेंद्र मोदी से आपका कोई फैमिली रिलेशन है? क्या नरेंद्र मोदी आपके रिश्तेदार हैं?

गुजरात की रहने वाली है

तब मैंने कहा था, ‘नरेंद्र मोदी उनके सगे तो नहीं, लेकिन उससे भी बढ़कर हैं. वह नरेंद्र मोदी की बेटी हैं, और वो ही नहीं बल्कि गुजरात में जितनी भी लड़कियां हैं, वो नरेंद्र मोदी की बेटी समान हैं.

हिंदी फिल्म में भी किया है काम

तभी फिर एक जर्नलिस्ट ने मुझ से पूछा कि वह क्यों मोदी को अपना पिता मानती हैं? तब मैंने बतया कि बताया कि जब मुझे पहली तमिल फिल्म मिली थी, तब मोदी ने उन्हें चिट्ठी लिखकर अपनी शुभकामनाएं भेजी थीं, इस बात से साफ़ पता चलता है कि मोदी ब्रॉड माइंडेड हैं और हरेक व्यक्ति का ध्यान रखते हैं.

खुद को मोदी की 'बेटी' बता चुकी है ये एक्ट्रेस, भुगतना पड़ा था खामियाजा

तो चलिए जानतें है ‘अवनि मोदी’ के जीवन से जुड़ी कुछ और खास बातें –

खुद को मोदी की 'बेटी' बता चुकी है ये एक्ट्रेस, भुगतना पड़ा था खामियाजा

बचपन से ही एक्टिंग का शौक रखने वाली अवनि का जन्म गुजरात के गांधीनगर में हुआ था और वहीं से उन्होंने स्कूल की पढ़ाई भी की बाद में उन्होंने अहमदाबाद के एचएल कॉलेज से ग्रैजुएशन की डिग्री ली, इतना ही नही कॉलेज के दिनों में ही एक बार एक स्क्रिप्ट राइटर ने यह कह दिया था कि उन्हें एक्टिंग तो दूर, एक्टिंग का ‘ए’ तक नहीं आता. आज वही अवनि तमिल फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है.

खुद को मोदी की 'बेटी' बता चुकी है ये एक्ट्रेस, भुगतना पड़ा था खामियाजा

आपको बता दे कि 2013 में तमिल फिल्म ‘नान राजावागा पोगिरेन’ से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने गुलाबी, सर्वेश्वर, स्ट्रॉबेरी, और गुजराती फिल्म कैरी ऑन केसर में काम किया है. इतना ही नही इन्होने बॉलीवुड फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ में भी काम किया है.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories