page level


Tuesday, January 30th, 2018 01:46 PM
Flash

एक्ट्रेस गहना ने किए अर्शी के बड़े खुलासे, पीआर ने ठोका 1 करोड़ का मुकदमा




एक्ट्रेस गहना ने किए अर्शी के बड़े खुलासे, पीआर ने ठोका 1 करोड़ का मुकदमाEntertainment

Sponsored




एक्ट्रेस गहना विशिष्ठ कुछ समय से सुर्खियां बटोर रही है जिसकी वजह है वह अर्शी खान के बारे में कई सारे चौंकाने खुलासे कर रही है। ऐसा लग रहा है जैसे वह एंटी बिग बॉस के एजेंडे को लेकर चल रही है। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट अर्शी खान पर अपनी गलत उम्र और शादी के स्टेटस को गलत बताने के लिए लताड़ लगाई है। जिसके बाद में उन्होंने प्रियांक को कुत्ता बताया था। इसके बाद ओर खुलासे करती गई और बताया कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता इन दोनों के सेक्सुअल रिलेशनशिप में होने की बात कह कर मीडिया में सनसनी मचा दी थी।

टेलिचक्कर रिपोर्ट में किया खुलासा

टेलिचक्कर डॉट कॉम ने रिपोर्ट के अनुसार गहना का कहना है कि उनके पास में अर्शी खान के होटल वाले एसएमएस की वीडियों है जिसे वे जल्दी ही मीडिया में रिलीज कर देंगी। गहना का यह खुलासा उस समय आया है जब अर्शी के पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोस ने उन पर 1 करोड़ रूपए का मुकदमा दायर किया। वशिष्ठ ने बताया कि अर्शी के ऊपर 10 आपराधिक केस दर्ज है। जिसमें से 4 केस उन पर न्यूड बॉडी पर हिंदू और पाकिस्तान के झंडे को पेंट करने को लेकर है।

1 करोड़ रूपए का केस दर्ज करेंगे

फ्लिन ने एक बयान में कहा कि, ‘गहना के द्वारा दिए गए बयान और इंटरव्यू पढ़ रहा हूं जो उन्होंने मेरी क्लांट अर्शी को लेकर दिए है। उन पर जो गंदे आरोप लगाए है। मैं 3-4 साल पहले गहना के पीआर को देखता था। अब मेरा उनसे कोई लेना देना नहीं है। उनका पीआर अब सुरेश शेट्टी देख रहे है। अर्शी खान की ओर से मैंने अपने वकील को निर्देश जारी किए हैं जो गहना पर अर्शी के खिलाफ झूठे, और मानहानी करने वाले बयानों की वजह से 1 करोड़ रूपए का केस दर्ज करेंगे।’

यह भी पढ़ें

6 पैक एब्स बना रही 42 साल की ये खूबसूरत अदाकारा, मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं
बहुमुखी कमल हसन की वो 7 फिल्में जो ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई
VIDEO: नाक में नथनी और कान में झुमके डाले दिखे रणबीर

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories