Tuesday, August 22nd, 2017
Flash

कोच बनने के बाद शास्त्री की “सैलरी” जानकर चौंक जाएंगे आप




Sports

इतने अड़चनों के बाद अब रवि शास्त्री टीम इंडिया के हेड कोच बन गए हैं। इसका भविष्य में उन्हें खूब फायदा होने वाला है। कुछ दिनों से उनकी सैलरी को लेकर चर्चा हो रही थी, लेकिन हाल ही में भरतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उनकी सैलरी की घोषणा कर दी है, उनकी सैलरी जानकर आप भी चौंक जाएंगे। जी हां, दरअसल बीसीसीआई ने उनकी सैलरी 8 करोड़ रूपए देने का फैसला किया है। खबर है कि बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी शास्त्री को ये मोटी रकम देने के लिए एकमत हैं। सभी राजी थे कि उन्हें साल में 8 करोड़ की ये मोटी रकम मिलनी चाहिए। शास्त्री को 2019 आईसीसी वल्र्ड कप टीम इंडिया का हेड कोच बनाया गया है।
बता दें कि कुंबले को साल में 6.5 करोड़ रूपए की सैलरी मिली थी। दरअसल, कोचिंग स्टाफ की सैलरी बढ़ाने की मांग कुंबले ने ही रखी थी। जिसका फायदा अब मिलेगा शास्त्री को। बता दें कि शास्त्री की सैलरी का फैसला बीसीसीआई के चार सदस्यीय पैनल में मौजूद कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना, सीईओ राहुल जौहरी, प्रशासनिक समिति की अध्यक्ष डायना इडूल्जी शामिल थे।

बढ़ेगी अन्य कोचों की भी सैलरी-

साथ ही तीन अन्य कोच भरत अरूण, श्रीधर और संजय बांगर की सैलरी में भी इजाफा हो सकता है। कहा जा रहा हे कि आईपीएल बांड को आगे न बढ़ाने से बोर्ड को इन कोचों को मुआवजे के तौर पर उनकी सैलरी बढ़ानी होगी।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories