Friday, August 25th, 2017
Flash

मुकेश अंबानी के बाद वाइफ नीता को मिली VVIP Security,10 कमांडो देंगे सुरक्षा




Business

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को कुछ साल पहले जेड कैटेगरी की सुरक्षा दि गई थी। लेकिन अब सरकार ने उनकी पत्नी नीता अंबानी को वाई कैटेगरी की सिक्युरिटी दी है। दरअसल होम मिनिस्ट्री के ऑफिसर्स के मुताबिक हथियारों से लैस 10 सीआरपीएफ के कमांडोज नीता की सुरक्षा करेंगे।

FotorCreated

10 कमांडो देंगे नीता अंबानी को सुरक्षा

होम मिनिस्ट्री के एक अफसर के अनुसार, नीता अंबानी के घर की पहले से ही सीआरपीएफ निगरानी करती है, क्योंकि उनके हसबैंड को सिक्युरिटी मिली हुई है। नीता को 10 गार्ड मिलेंगे जो घर से बाहर देशभर में जहां भी वे जाएंगी तो उनकी हिफाजत करेंगे।

इसलिए नीता को मिली सिक्युरिटी

अफसरों का कहाना है कि, नीता अंबानी को कोई खतरा नहीं है। चूकि मुकेश अंबानी को खतरा रहता है इसलिए नीता को भी प्रोटेक्ट करना जरूरी है। उन्हें एंटी नेशनल एलिमेंट्स और क्रिमिनल्स से खतरा हो सकता है। अमेरिकन नेशनल बास्केटबॉल से पार्टनरशिप के कारण वे कई जगहों पर ट्रेलव करती हैं ऐसे कई मौके आए हैं जब वे भीड़ और फैंस से घिर गईं। लोग उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते है। इसलिए उन्हें भी सिक्युरिटी की जरूरत है।

पहला कपल होगा जिसकी सिक्युरिटी कमांडो करेंगे

ये पहला मौका होगा जब देश के किसी बिजनेसमैन कपल को जिसे सीआरपीएफ सिक्युरिटी देगी। बात दें कि नीता और मुकेश देश के ऐसे पहले कपल होंगे जो कमांडो की सिक्युरिटी में रहेंगे।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories