Wednesday, August 30th, 2017
Flash

ओला क्रेडिट से आज करें सवारी, सात दिन बाद करें पैमेंट




Business

ola-cab

बेंगलुरु. ओला कैब देश की सबसे फेमस कैब सर्विस है जिसे भारत के अधिकतर लोग उपयोग करते है। ओला अब आपके लिए एक नई सुविधा लाई है जिससे आपका सफर और भी आसान हो जाएगा। नोटबंदी के बाद से आम जनता कैश के लिए परेशान है। कंपनी ने लोगों को इसी परेशानी से राहत देने के लिए एक नई सुविधा लॉन्च की है।

कैब कंपनी ओला ने बुधवार को ’ओला क्रेडिट’ पोस्टपेड सर्विस लॉन्च की। इससे रुकावट मुक्त आवाजाही में मदद मिलेगी और लोग अपने सफर का भुगतान बाद में सुविधानुसार कर सकेंगे। इंडस्ट्री में सबसे पहले यह सुविधा देने का दावा करते हुए कंपनी ने कहा है कि यह ऐसे समय में किया जा रहा है कि जब कैश बचाना बहुत से लोगों के लिए जरूरी है।

ब्लैक मनी के खिलाफ लड़ाई के तहत सर कार ने पुराने 500 और 1000 रुपये के नोट बंद कर दिए हैं। ऐसे समय में ओला ने यह पेशकश की है। ओला ने बयान जारी कर कहा है कि यह अपने कस्टमर्स को भुगदान के लिए सात दिन का समय देगी, ताकि वे कैश ना होते हुए भी बिना रुकावट बुकिंग करते रहें। ओला को नेटबैंकिंग, डेबिट और क्रेडिट कार्ड से ओला मनी ई-वॉलेट के जरिए आसानी से भुगतान किया जा सकता है। यह ओला ऐप के साथ उपलब्ध है।

कंपनी की ओर से यह भी कहा गया है कि इससे कॉर्पोरेट क्लाइंट्स और हाई फ्रिक्वेंसी कस्टमर्स को बाधा रहित सेवा देने में मदद मिलेगी। चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और कैटेगरी हेड रघुवेश स्वरूप ने कहा, ’ओला क्रेडिट अपने तरह की पहली सर्विस है और यह इंडिया को कैशलेश बनाने में मदद करेगी। ओला क्रेडिट के जरिए लोग बिना किसी रुकावट यात्रा कर सकते हैं। बाद में वह इसके लिए भुगतान करेंगे।’

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories