Tuesday, August 8th, 2017
Flash

ये शख्स बना अंबानी का पड़ोसी, 1.25 अरब करोड़ में खरीद लिए दो फ्लोर




Business

untitled-1_149902205

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के पड़ोस में 1.25 अरब करोड़ का घर खरीदकर बिजनेसमैन देवेन मेहता इन दिनों सुर्खियों में आ गए हैं। देवेन ने मुकेश अंबानी के एंटीलिया टॉवर के पास में लक्जरी रेसिडेंशियल टॉवर में दो फ्लोर 1.25 अरब करोड़ में खरीद लिए हैं।

बता दें कि कुमार मंगलम बिड़ला भी इसी एरिया में रहते हैं। दरअसल , मुंबई के द बिलियेर्स एवेन्यू के नाम से फेमस इलाके में लोहड़ा अल्ता ने 40 मंजिला इमारत में आलीशान अपार्टमेंट तैयार किए हैं।  इस बिल्डिंग का कंस्ट्रक्शन अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी की तर्ज पर किया गया है। 40 मंजिल की इस बिल्डिंग में 8 मंजिल तक पोडियल पार्किंग भी बनाई गई है। इस एवेन्यू में देश के दिग्गज उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला भी रहते हैं। 1 लाख 47 हजार स्क्वायर की बिल्डिंग में दो फ्लोर देवेन मेहता के नाम से रजिस्टर्ड कराए गए हैं।

flat03_1499017736

इस सौदे की पुष्टि मुंबई की प्रभा देवी रजिस्ट्रेशन ऑफिस ने की है। बता दें कि 2015 में इसी लोहड़ा अल्ता माउंट में जिंदल परिवार ने 160 करोड़ रूपए का डुप्लेक्स फ्लैट खरीदा था।

आखिर कौन हैं देवेन मेहता-

देवेन स्मार्टकार्ड आईटी सॉल्यूशन लिमिटेड एससीआईटी के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमेन हैं। एसीआईटी राशन कार्ड, आधार कार्ड, टेलीकॉम कंपनियों के सिम कार्ड, राष्ट्रीय स्वास्थ्य बीमा कार्ड, बनाती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक एसीआईटी का टर्नओवर 450करोड़ से ज्यादा का हो गया है। पुणे स्थित प्रोडक्शन हाउस से एससीआईटी एक दिन में 12 लाख कार्ड तैयार करती है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories