Monday, September 11th, 2017 21:30:53
Flash

शाहरूख की फिल्म देखकर मांगी सुषमा स्वराज से मदद




शाहरूख की फिल्म देखकर मांगी सुषमा स्वराज से मददEntertainment

Sponsored




रक्षाबंधन और फ्रेंडशिप डे के पहले शाहरूख की फिल्म रिलीज़ हुई थी ‘जब हैरी मेट सेजल’। देश का युवा काफी उत्साही था सोचा था फिल्म में कुछ अच्छा देखने को मिलेगा। अच्छी-अच्छी लोकेशन, टूर-ट्रेवल, लव स्टोरी ब्ला, ब्ला….। खैर फिल्म रिलीज़ हुई और दर्शकों के अरमान आंसूओं में बह गए।

इस फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जिन्होंने फिल्म देखी उन्होंने उसके बारे में प्रतिक्रियाए दी और पिक्चर से ज़्यादा वो हिट हो गए। वैसे फिल्म ज़्यादा बिजनेस भी नहीं कर पाई। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फनी अंदाज़ में लिखते हुए सुषमा स्वराज से भी मदद मांग ली। एक यूजर ने लिखा कि ‘‘प्लीज मेरा सिनेमा हॉल से रेस्क्यू कर लीजिए।’’ दरअसल वह युवक इस फिल्म से दौरान ऊब गया था, इसलिए ट्वीट कर दिया। सोशल मीडिया पर लगातार वायरल…

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ’जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। इसको लेकर आ रहे तरह-तरह के पोस्ट और कमेंट्स की कड़ी में एक विशाल सूर्यवंशी नाम के दर्शक ने सुषमा स्वराज को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है- ’मैम, मैं पुणे में जब हैरी मेट सेजल देख रहा हूं, प्लीज मेरा यहां से रेस्क्यू कर लीजिए।’ विशाल का ट्वीट सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है और लगभग 1500 बार से ज्यादा री-ट्वीट किया जा चुका है। हालांकि, विदेश मंत्री ने इसका कोई रिप्लाई नहीं किया है।

<
>

 

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories