Saturday, July 29th, 2017
Flash

“ना ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे” गाने से अखिलेश ने नीतीश पर कसा तंज




Politics

Sponsored

बिहार में एक नए युग का आगाज हुआ है और नीतीश कुमार छठीं बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री बन गए हैं। ये बात कई राजनेताओं को हजम नहीं हो रही। अब यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को ही देख लीजिए । उनका एक ट्विट काफी पॉपुलर हो रहा है। जिसके जरिए उन्होंने नीतीश कुमार पर चुटकी ली हे। नीतीश पर अखिलेश का का तंज है “नाना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे , करना था इंकार मगर इकरार तुम्हीं से कर बैठे।” 1965 में जब जब फूल खिले का ये पुराना गाना जिसे नीतीश कुमार पर लिखते हुए अखिलेश ने तंज कसा है। जिस तरह से बीजेपी के साथ जाने का फैसला लिया गया और सिर्फ तीन घंटे में ही पूरी पटकथा तैयार कर ली गई उसे देखते हुए यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का ये तंज काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने इस पुराने गाने का सहारा लेते हुए नीतीश कुमार के ऊपर कटाक्ष किया है।

नीतीश कुमार के सीएम बनने पर केवल अखिलेश ने ही उन पर तंज नहीं कसा, बल्कि राहुल गांधी भी अपने बयान में कहा है कि पॉलिटिक्स के लिए उन्हीं लोगों को गले लगाया, ये ही तो प्रॉब्लम है इंडियन पॉलिटिक्स की। उनका यह तंज नीतीश कुमार को लेकर है जिन्होंने बीजेपी के साथ हाथ मिलाया। उन्होंने ये भी कहा कि राजनीति में आकर पता चलता है कि व्यक्ति क्या सोच रहा है। मैं ये बात तीन-चार महीने पहले से जानता हूं। लोग सत्ता और खुद के हित के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

Image result for rahul gandhi comment on nitish kumar

बता दें कि बुधवार को मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। बीजेपी के समर्थन के बाद बिहार की सत्ता में एक बार फिर नितीश कुमार ने अपनी जगह बनाते हुए छठीं बार मुख्यमंत्री का पद हासिल कर लिया है। अब वे बिहार के छठीं बार मुख्यमंत्री बने हैं। उन्होंने सीएम पद की शपथ ले ली है।

नीतीश कुमार के पूर्व सहयोगी भारतीय जनता पार्टी ने फिर से सरकार बनाने में समर्थन देने का ऐलान किया है। बीजेपी के इस ऐलान के बाद यह तय माना जा रहा है कि नीतीश कुमार बहुमत साबित करने में कामयाब हो जाएंगे। नीतीश कुमार के तुरंत बाद ही सुशील मोदी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस नई सरकार में जेडीयू और बीजेपी के 13-13 मंत्री होंगे।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories