Saturday, September 9th, 2017 11:57:44
Flash

Miss कॉनट्रोवर्सी क्वीन का खिताब है इनके पास




Miss कॉनट्रोवर्सी क्वीन का खिताब है इनके पासEntertainment

Sponsored




सारा खान ‘सपना बाबुल का – बिदाई’ से टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में पहला कदम रखा था। इस सीरियल में पारूल चौहान को जी-जी करके पुकारने वाली साधना ने छोटी बहन की छवि में दर्शकों से बहुत सारा प्यार भी मिला था पर भोपाल की गलियों से मायानगरी के गलियारों तक पहुंची सारा खान और विवादों का दामन साथ रहा। कभी अपने बोल्ड अंदाज, तो कभी अफेयर्स के चलते सुर्खियों में रहने वाली सारा खान का आज हेप्पी बर्थ-डे है। तो जानते है सारा खान के बारे में-

सारा खान का जन्म भोपाल में 6 अगस्त को 1989 को हुआ था। सारा ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले दूरदर्शन मध्यप्रदेश और ईटीवी के लिए एंकरिंग भी कर चुकी हैं। सारा ने 2007 में मिस भोपाल का ताज हासिल किया था।

सारा खान ने सपना बाबुल का..बिदाई के बाद कई सीरियलस में काम किया है जैसे -बात हमारे पक्की हैं, एनकाउंटर, सपने सुहाने लड़कपन के, ससुराल सीमार का, लेकिन (पाकिस्तानी ड्रामा) में काम किया हैं। इस समय वह जाना ना दिल से दूर में कंगना का रोल अदा कर रही हैं पर इन सबसे ज्यादा वह अपने 2010 में बिग बास 4 से ज्यादा चर्चा में रहीं है। इसमें उनकी शादी अली मर्चेंट से होती जो सिर्फ 2 महीने बाद ही टूट जाती हैं। जिसे सारा खान बाद में मना कर देती है कि वह टेड्रिशन अनुसार कुछ भी नहीं था। सारा और अली के दोस्तों के मुताबिक शो के दौरान शादी करने के लिए उन्हें 50 लाख रूपयें मिले थे।

सारा खान के एक्टर पारस छाबरा, बिजनेसमैन रिषभ टंडन और पाकिस्तानी एक्टर नूर हसन के साथ भी अफेयर्स की चर्चा रह चुकी हैं।

2014 में सारा ने ब्रज भूषण की फिल्म ‘मिडसमर मिडनाइट मुंबई’ से फिल्मों में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके बोल्ड सीन्स ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में भी वह सपोर्टिंग रोल में एक्टिंग कर चुकी हैं।

टीवी इंडस्ट्री में सारा के करीबी दोस्तों में वह क्रिस्ट्रल डिसूजा और अभिनव कपूर को सबसे करीबी मानती हैं।

2008 इंडियन टेली अवार्ड की तरफ से सपना बाबुल का बिदाई के लिए बेस्ट न्यू एक्टर का अवार्ड मिल चुका हैं। साथ ही 2017 में दादा साहब फाल्के पुस्कार टीवी उद्योग में सर्वश्रेष्ठ योगदान के लिए मिल चुका हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories