Friday, October 20th, 2017 15:55:29
Flash

मोदी के गढ़ में राहुल लगा रहे है सेंध तो अमेठी में 3 पीढ़ियों का हिसाब मांग रहे है अमित शाह




मोदी के गढ़ में राहुल लगा रहे है सेंध तो अमेठी में 3 पीढ़ियों का हिसाब मांग रहे है अमित शाहPolitics

Sponsored




गुजरात चुनाव के मद्देनजर राहुल लगातार दौरे कर रहे है इतना ही नहीं आज राहुल वडोदरा पहुचें जहां उन्होंने विद्यार्थी संवाद कार्यक्रम में एक बार फिर मोदी सरकार पर निशान साधा. कार्यक्रम में राहुल ने राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) और बीजेपी को महिला विरोधी बताते कहा कि इनकी सोच बीजेपी है. इनका मुख्य संगठन आरएसएस है जिसमे एक भी महिला शामिल नही है और इसकी मुख्य वजह यह है कि मोदी सरकार सोचती है कि जब तक महिला चुप रहे, कुछ ना बोले तब तक ठीक है. जैसे ही महिला ने मुंह खोला उसको चुप कराओ.

आगे राहुल ने कहा कि, मोदी जी तो सेल्फी का मजा ले रहे है. मोदी जी को शायद पता नही की इस फोन ने चीनी युवाओं को रोजगार दिया क्योंकि यह फ़ोन मेड इन चाइना है. इंडिया के युवा आज भी बेरोजगार है. इतना ही नहीं राहुल ने शाह के बेटे को स्टार्ट अप इंडिया का अाईकॉन बताते हुए कहा कि, “क्या आपने स्टार्ट अप इंडिया सुना है? क्या आपने स्टार्ट अप इंडिया के अाईकॉन जय शाह के बारे में सुना है? लेकिन भारत के चौकीदार इस पर चुप है. उन्हें ऐसी चीजों पर बोलना पसंद नहीं है. “

वही बीजेपी ने राहुल के घर यानि की अमेठी से राहुल को घेरने की रणनीति की है. खास बात तो यह है कि हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मिलकर अमेठी में रैली कर रहे है. इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि‍, मैंने अमेठी वासियों से अपील की थी की में अमेठी की सीटों से सरकार बनाना चाहता हूं. मेरी इस अपील को अमेठी की जनता ने पूरा‍ किया.

आगे शाह ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि, “अमेठी की धरती से कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि तीन-तीन पीढ़ी को यहां की जनता ने वोट किया. मगर आप मोदी सरकार से तीन साल का हिसाब मांगते हो, मैं आपसे तीन पीढ़ी का हिसाब मांगता हूं. राहुल मुझे बताए कि अभी तक कलेक्ट्रेट ऑफिस क्यों शुरू नही हुआ जबकि आप इतने साल से यही के सांसद है.”

यह भी पढ़े: कभी कार्पेंटर रहे टुंडा ने 65 की उम्र में 18 साल की लड़की से की थी शादी

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories