महानायक को किसने कहा ‘सिर खुजाइए और गप्पे हांकिए’

Ravi Namdev

Latest News

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पहले बड़े पर्दे पर छाए रहते थे और आजकल सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही उनकी कुमार विश्वास के साथ जबरदस्त भिड़ंत हुई थी। ये मामला कुछ ठंडा ही हुआ था कि अब शबाना आजमी ने एक नया ट्वीट दागकर एक नया पंगा ले लिया।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि हमारे बिग बी ने अपना काम समय से पहले खत्म कर लिया और इसी के बाद उन्होंने ट्विटर पर अपने इस एक्सपीरिएंस को शेयर करते हुए लिखा कि ‘‘अचानक काम समय से पहले खत्म हो जाए तो बड़ी समस्या खड़ी हो जाती है… कि अब क्या करें?? ट्विटर जी और एफबी ज़िन्दाबाद।’’

बस इस ट्वीट के बाद से अमिताभ बच्चन का ट्रोल होना शुरू हो गया। एक यूजर संजय सूद ने लिखा, ‘‘काम तो तभी खत्म होगा जब ट्विटर और एफबी को दूर रखा जाएगा।’’ वहीं अंकुर शर्मा ने लिखा, ‘‘सही कहा आपने आज-कल के दौर में ये टाइमपास कभी-कभी ज़िन्दगी से रूबरू करा देते हैं।’’ इन्हीं के साथ शबाना आज़मी ने भी इस ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा कि ‘‘काम में डूबे रहने वाले! कुछ मत कीजिए। सिर खुजाइए और गप्पें हांकिए।’’

आपको बता दें कि ट्विटर पर अमिताभ के फॉलोवर्स की संख्या 2.9 करोड़ हैं। अमिताभ अपने चाहने वालों की फरमाइशें भी पूरी करते रहते हैं फिर चाहे वो सोशल मीडिया के जरिए हो या फिर टीवी के जरिए। अभी हाल ही में केबीसी के सेट पर जब महिला क्रिकेट टीम के साथ उनका शो शूट हुआ तो उन्होंने वहां भी प्लेयर्स की विश पूरी की।

कौन बनेगा करोड़पति के स्पेशल एपिसोड में शामिल हुई स्मृति मंधाना से जब अमिताभ ने पूछा कि उनका फेवरेट सिंगर कौन है। तब उन्होंने कहा कि ‘‘मुझे अरिजीत पसंद है और मैं जब भी क्रीज पर होती हूं तो ‘चन्ना मेरेया’ गुनगुनाती हूं।’’ उनका इतना कहना था कि अमिताभ ने अरिजीत को फोन लगाया और उनकी बात करा दी। इतना ही नहीं अरिजीत से उनका फेवरेट गाना भी सुनवाया।