Thursday, August 31st, 2017
Flash

महज 500 रु. में इस IAS कपल ने कर ली शादी




Social

Andhra ias officer spends only 500 rs on her wedding

तस्वीर में जिस कपल को आप देख रहे है इन्होंने नोटबंदी के बीच एक मिसाल कायम की है। महज 500 रुपए के खर्च पर इस कपल ने शादी कर ली है। बता दें कि आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा की सबकलेक्टर डॉ सलोनी सिलाना और मध्य प्रदेश कैडर के IAS अफसर आशीष वशिष्ठ ने 500 रुपये कोर्ट फीस देकर भिंड के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के ऑफिस से शादी की है। इतना ही नहीं शादी के महज 48 घंटे के बाद ही डॉ. सलोनी अपने दफ्तर रिपोर्ट करने भी पहुंच गई।

marry

एक अंग्रेजी अखबार में छपी ख़बर के मुताबिक, डॉ सलोनी ने कहा कि वह अपनी शादी को एक दम साधारण तौर पर करना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों को अपने ऑफिस भी रिपोर्ट करना था, यही वजह थी कि हमनें कोर्ट में शादी करने का फ़ैसला किया। शादी में सिर्फ़ सलोनी और आशीष के परिवार के सदस्य शामिल हुए थे।

पंजाब के जलालाबाद जिले की डॉ सलोनी 2014 के आईएएस बैच अफसर आशीष से लाल बहादुर शास्त्री अकादमी में मिली थी। डॉ सलोनी ने दिल्ली से एमबीबीएस का कोर्स पूरा किया है साथ ही उन्होंने 2013 में पहली बार में ही यूपीपीएससी की परीक्षा को पास कर 74वीं रैंक हासिल की थी। वैसे यह पहला मामला नहीं है जब नोटबंदी के बाद इतने कम पैसों में शादी हुई हो इससे पहले भी कुछ ऐसे ही दिलचस्प मामले सामने आ चुके हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories