Saturday, September 9th, 2017 12:11:02
Flash

VIDEO: जब अंगूरी भाभी ने पटेल की पंजाबी शादी में ऋषि कपूर से कहा-‘लाइन मारो’




VIDEO: जब अंगूरी भाभी ने पटेल की पंजाबी शादी में ऋषि कपूर से कहा-‘लाइन मारो’Entertainment

Sponsored




एंड टीवी के मशहूर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा कर फैमस हुए एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे जल्द ही फिल्म “पटेल की पंजाबी शादी” में  देखने को मिलेगी. दरअसल शिल्पा इस फिल्म में आइटम नंबर करती नजर आएंगी. इतना ही नही गाने का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. जिसके बाद ‘अंगूरी भाभी’ का ये बोल्ड लुक देख उनके फैंस हैरान हैं.

TV की 'अंगूरी भाभी' ने इस एक्टर के साथ लगाए ठुमके, बोली- 'मारो लाइन..'

गाने में शिल्पा गोल्डन कलर शॉर्ट ड्रेस पहने दिख रही है. इतना ही नही गाने में शिल्पा ऋषि कपूर से ‘लाइन मारो’ कहते भी नजर आ रही है. गाने में उनके साथ ऋषि कपूर के अलावा परेश रावल, वीर दास और प्रेम चोपड़ा भी नजर आएंगे. जी-म्यूजिक कंपनी ने यूट्यूब पर गाने को रिलीज किया है. इतना ही नही रिलीज करते ही लाखों लोगों ने इसे देख लिया है. वही शिल्पा के फैंस शिल्पा का शॉर्ट ड्रेस में देख काफी उत्साहित हुए है.

TV की 'अंगूरी भाभी' ने इस एक्टर के साथ लगाए ठुमके, बोली- 'मारो लाइन..'

वही हम फिल्म की बात करे तो इसमें परेश रावल ने गुजराती जबकि ऋषि ने पंजाबी शख्स का किरदार निभाया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी कुछ खास नही है. लेकिन पहली बार परेश और ऋषि कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं. इसलिए एक्टिंग के शौकीन लोग इसे देख सकते है.आपको बता दे कि शिल्पा ने ‘भाभी जी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर पर सेक्‍शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया था. जिसके बाद सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने उन पर लाइफटाइम बैन लगाने का फैसला किया था. इसलिए अब शिल्पा ने बड़े पर्दे पर वापसी की है.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories