Monday, August 7th, 2017
Flash

Apple iphone सिर्फ 22,990 रू. में साथ ही एक्सचेंज करने का मौका भी




Business

Sponsored

एप्पल के आई एस ई पर मिल रहा भारी डिस्काउंट। अगर आप कभी से यह फोन लेने की सोच रहे है तो यह सबसे अच्छा मौका है क्योंकि पेटीएम अपने ई- कॉमर्स पोर्टल पर पेटीएम मॉल पर कैशबैक का डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। पेटीएम मॉल पर कुल 12 फिसदी डिस्काउंट दे रहा है। डिस्काउंट के बाद यह फोन आप सिर्फ 22,990 रूपये में खरीदा जा सकेगा। इसके जरिए केवल फोन पर डिस्काउंट ही नहीं बायबैक का ऑफर भी उपलब्ध हैं, तो यह है सीजन स्पेशल ऑफर्स-

डिस्काउंट के अलावा इस मॉडल पर 3,000 रुपये का कैशबैक ऑफर भी हैं, शिपमेंट के 24 घंटों के भीतर पेटीएम वॉलेट में 3,000 रुपये कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक एक प्रोमो कोड से लिया जा सकेगा जो खरीदते समय आपको डालना होगा। कोड पेमेंट ऑप्शन के साथ ही आऐगा। याद रहे प्रोसिड टू पे को आगे बढ़ाने से पहले ष्।चचसल च्तवउवष् पर क्लिक करें। अगर ऐसा नहीं करेंगे तो 3,000 रुपये का कैशबैक नहीं मिलेगा। कैशबैक केवल ऑनलाइन पेमेंट करने पर ही मिलेगा।

इसके साथ ही इस फोन पर बायबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। बायबैक ऑफर में इस स्मार्टफोन को आप कुछ समय बाद दूसरे स्मार्टफोन से एक्सचेंज कर सकते हैं। इसपर 9,000 रुपये का बायबैक ऑफर है। बायबैक ऑफर की डिटेल्स पेटीएम मॉल पर दी गई हैं। इस बायबैक ऑफर का फायदा 6 से 11 महीने के अंदर लिया जा सकता है।मतलब फोन को 6 महीने के बाद और 11 महीने से पहले एक्सचेंज करने पर यह ऑफर मिलेगा। इसके अलावा इसके साथ 5,000 रुपये का कैशबैक वाउचर भी मिलेगा। इस वाउचर का इस्तेमाल फ्लाइट बुकिंग, एपिरियल्स और मोबाइल एक्सेसरीज खरीदने के लिए किया जा सकता है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories