page level


Tuesday, January 30th, 2018 08:43 AM
Flash

BiggBoss11: आकाश के कहने पर अर्शी बटन तोड़ दिखाने लगी क्लीवेज




BiggBoss11: आकाश के कहने पर अर्शी बटन तोड़ दिखाने लगी क्लीवेजEntertainment

Sponsored




टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में इस बार वह सब हो रहा जो अभी तक घर में कभी नही हुआ। बिग बॉस के इस सीजन की सबसे विवादित प्रतिभागी अर्शी खान आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती है जिससे वह चर्चा में बनी रहती है। अपने बारे में कुछ दिन पहले ही चौंकाने वाले खुलासे करनी वाली अर्शी ने अब एक नया बवाल खड़ा कर दिया है।

दरअसल बिग बॉस हाउस के गार्डन एरिया में अर्शी खान, पुनीश शर्मा, बंदगी कालरा और आकाश ददलानी एक साथ मस्ती कर रहे थे। तभी अर्शी डांस करने लगती है। अर्शी को नाचते देख आकाश भी अर्शी के साथ नाचने लगते है। थोड़ी देर बाद आकाश अर्शी से कहते है कि सिर्फ डांस करने से क्या होगा कुछ दिखाओगी तभी फुटेज मिलेगा।

आकाश के इस सवाल पर अर्शी उन से पूछती है कि आखिर क्या दिखाऊं बताओं तुम। इसके बाद आकाश अर्शी को सलाह देते हुए कहते है कि अर्शी तुम अपना क्लीवेज दिखाओ। आकाश की बात सुन अर्शी थोड़ी देर तो शांत रहती है उसके बाद अपनी कुर्ती के ऊपर का एक बटन तोड़ देती है। जैसी ही अर्शी ऐसा करने लगती है वैसे ही बंदगी वहां से चली जाती है। इसके बाद अर्शी को भी लगता है कि वे शायद कुछ ज्यादा ही गलत कर रही है तो अर्शी भी ये कहते हुए वहां से चली जाती है कि सलमान बहुत मारेगा। हालांकि अर्शी और आकाश के मस्ती का ये एपिसोड अभी सामने नही आया है।

गौरतबल है कि, कुछ दिन पहले ही अर्शी खान ने पाकिस्तान के जाने माने क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अफेयर की अफवाह को लेकर कहा था कि ये सब सब मजाक था। मैंने यह सब लाइमलाइट में आने के लिए किया था।

यह भी पढ़े: 

अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली थी अर्शी खान, टास्क में बताया सारा सच

एक्ट्रेस गहना ने किए अर्शी के बड़े खुलासे, पीआर ने ठोका 1 करोड़ का मुकदमा

अर्शी ने उतारी आकाश की पैंट और कैमरे के सामने ही करने लगी ‘गंदी हरकत’

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories