page level


Tuesday, January 30th, 2018 02:25 AM
Flash

अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली थी अर्शी खान, टास्क में बताया सारा सच




अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली थी अर्शी खान, टास्क में बताया सारा सचEntertainment

Sponsored




बिग बॉस सीजन11 की सबसे ज्यादा विवादों में रहने वाली कंटेस्टेंट अर्शी खान बिग बॉस में दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है इसमें कोई दो राय नहीं, लेकिन उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ कड़वे सच उनका बिग बॉस घर में भी पीछा नहीं छोड़ रहे है। मगर कुछ भी हो इस बार का ‘वीकेंड का वार’ काफी दिलचस्प रहा। खास बात तो यह है कि इस हफ्ते सलमान खान ने भी घर के सदस्यों को काफी अच्छा टास्क दिया था।

दरअसल सलमान खान ने घर वालों को अपनी-अपनी जिंदगी से जुड़े सीक्रेट शेयर करने को कहा था। इस टास्क के तहत घर के सभी सदस्यों को एक बूथ में आकर अपने सीक्रेट बताए। जिसमें अर्शी खान ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े एक बड़े विवाद के बारे में बात की है। ये विवाद है पाकिस्तान के जाने माने क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अर्शी के अफेयर को लेकर।

 

अर्शी खान ने इस वि‍वाद पर से पर्दा उठते हुए बताया कि, 2015 में उनके और क्रिकेट अफरीदी के अफेयर की खबरें सामने आईं थी। इसके बाद दुबारा 2016 में मीडिया में ख़बरें आई थी कि अफरीदी के बच्चे की मैं मां बनने वाली हूँ, इतना ही नहीं मैंने इस बात पर हामी भरी थी। मगर ये सब मजाक था। मैंने यह सब लाइमलाइट में आने के लिए किया था।

 

 

हालांकि शो में इस कन्फेशन के दौरान शाहिद अफरीदी के नाम पर म्यूट कर दिया गया था। वही कन्फेशन में जब यह सवाल उठा की घर में सबसे अस्वच्छ कंटेस्टेंट कौन है? तो इस सवाल के जवाब में ज्यादातर कंटेस्टेंट ने अर्शी खान का ही नाम लिया।

यह भी पढ़े: 

अर्शी ने उतारी आकाश की पैंट और कैमरे के सामने ही करने लगी ‘गंदी हरकत’

दोस्त ने खोली पोल, 50 साल के आदमी से शादी कर चुकी है अर्शी

Video: जुबेर ने बता ही दिया क्यों दी शो में अर्शी को गाली

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories