Thursday, September 7th, 2017 02:48:36
Flash

AO ने लांच किया नया पॉप ट्रैक ‘Bomb Diggy’




AO ने लांच किया नया पॉप ट्रैक ‘Bomb Diggy’Entertainment

Sponsored




हिन्दी, अंग्रेजी एवं क्षेत्रीय भाषाओं के संगीत को डिजिटल बनाकर वितरण करने वाली प्रमुख कंपनी सावन ने आर्टिस्ट ओरिजिनल्स का नया पॉप ट्रैक बॉम डिग्गी लांच करने की घोषणा की है। कंपनी ने यहां जारी एक बयान में कहा कि जैक नाइट तथा जैसमीन वालिया ने इस ट्रैक को तैयार किया है और यह अपबीट पंजाबी-अंग्रेजी संगीत है।

जैक नाइट ब्रिटेन में दक्षिण एशियाई कलाकारों तथा गीतकारों में से एक हैं। नाइट उन कुछ गिने-चुने गायकों और गीतकारों में से एक हैं जो अपने खुद के संगीत को प्रोड्यूस और कंपोज भी करते हैं। इस मौके पर नाइट ने कहा कि इस तरह के फ्यूजन संगीत के साथ सावन वाकई पश्चिमी तथा भारतीय दोनों ही श्रोताओं को सेवाएं देने वाले अपने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की ताकत को अच्छे से स्थापित कर रहा है।

ब्रिटेन के आईटीवी शो ‘द ओनली वे इज़ एसैक्स’ की सफलता से प्रसिद्धि हासिल करने वाली जैसमीन वालिया के साथ जैक इससे पहले भी काम कर चुके हैं। उन्होंने डम डी डी डम में भी साथ काम किया है, जिसे अब तक 1-2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस अवसर पर वालिया ने कहा कि वह बॉम डिग्गी के रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं।

सावन का आर्टिस्ट ओरिजिनल्स एक कार्यक्रम था जिसे इस साल फरवरी में दुनियाभर के कलाकारों, गीतकारों तथा निर्माताओं को सशक्त करने एवं पूर्व पश्चिम की प्रतिभाओं तथा फैन्स को जोड़ने के लिए लॉन्च किया गया था।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories