Monday, October 23rd, 2017 11:49:18
Flash

दिल्ली के ‘नायक’ बनने के बाद ‘फिल्मी नायक’ बनेंगे केजरीवाल




दिल्ली के ‘नायक’ बनने के बाद ‘फिल्मी नायक’ बनेंगे केजरीवालEntertainment

Sponsored




आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले है. कभी आयकर विभाग अधिकारी से नेता बने केजरीवाल अब अभिनेता की भूमिका में नजर आएंगे. दरअसल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जिंदगी पर एक डॉक्यूमेंट्री-ड्रामा फिल्म ‘एन इनसिग्निफिकेंट मैन’ बनी फिल्म को रिलीज डेट मिल गई है.

यह भी पढ़े: फिल्म देखते पकड़े गए केजरीवाल, डिप्टी सीएम ने किया बर्खास्त

इस फिल्म को अमेरिकी मीडिया कंपनी वाइस भारत में 17 नवंबर को रिलीज करेगी. इस फिल्म का निर्माण काफी पहले ही कर लिया था, ये फिल्म कई फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाई भी जा चुकी है, लेकिन इसे हाल ही में सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दिखाई है. बता दें कि इस फिल्म पर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी को ऐतराज था.

यह भी पढ़े: केजरीवाल से लेकर लालू तक ये हैं देश के बेस्ट पालिटिशियन फ्रेंड

खुशबू रांका और विनय शुक्ला द्वारा निर्देशित यह एक अकाल्पनिक राजनीतिक फिल्म है, जो सामाजिक कार्यकर्ता से लेकर राजनेता बने अरविंद केजरीवाल के संघर्ष को दर्शाती है इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि फिल्म में यह भी दिखाया जायेगा कि किस तरह से राजनीतिक पार्टियां पर्दे के पीछे क्या करती हैं, उनके वॉर रूम्स में क्या होता है.

खबरे है कि इस फिल्म को 22 से ज्यादा देशों में दिखाया जाएगा.  खास बात तो यह है कि यह पहली डॉक्युमेंट्री है जिसको बनने के लिए कई जगह से फंड मिले है.

यह भी पढ़े: ये है केजरीवाल की बेटी, जानिए किस तरह कर रही पापा की मदद

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories