Thursday, August 31st, 2017
Flash

शादी के खर्च पर किया केजरीवाल ने सवाल, बीजेपी सांसद ने दिया करारा जवाब




Politics

kerjiwal-and-mahesh-sharma

नोटबंदी को लेकर देशभर के नेताओं में बवाल हैं। विपक्ष इस फैसले को वापस लेने की मांग कर रहा है। वहीं दूसरी ओर अरविन्द केजरीवाल भी इस मुद्दे को जमकर भुना रहे है। केजरीवाल ट्विटर पर काफी ज़्यादा सक्रिय रहते है। उन्हें कहीं से ख़बर मिली कि बीजेपी सांसद महेश शर्मा की बेटी की शादी होने वाली है। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर दिया।

इस ट्वीट में उन्होंने बीजेपी सांसद महेश शर्मा से सवाल किया कि शादी के लिए कैश कहां से आ रहा हैं और नोट कैसे बदले गए, लेकिन उनकी यहीं बात उनके लिए किरकिरी बन गई। जब इस ट्वीट का पता महेश शर्मा को चला तो उन्होंने भी इसका सटीक जवाब देते हुए केजरीवाल को नसीहत दे डाली और कह दिया कि कृप्या अपनी जानकारी को दुरूस्त रखें।

 kejriwal-tweet

दरअसल नोटबंदी को लेकर केजरीवाल कई प्रदर्शन में शामिल हो चुके है ऐसे में बीजेपी सांसद की बेटी की शादी की ख़बर जब उन्हें लगी तो उन्होंने ट्वीट करते हुए सवाल दाग दिया कि ‘‘भाजपा सांसद महेश शर्मा की बेटी की शादी है। क्या सारी चेक से पेमेंट कर रहे हैं? क्या ढाई लाख रूपए में शादी कर रहे हैं? उनके नोट कैसे बदले गए?’’

dr-mahesh-sharma-tweet

इस पर बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने केजरीवाल को करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया कि ‘‘अपनी जानकारी को सही करिये। मेरे बेटे की शादी है। जी हाँ, सभी पेमेंट बैंक के माध्यम से की जा रही है।’’ इस ट्वीट के आने के बाद से केजरीवाल ट्विटर पर ट्रोल हो गए और उनका जमकर मज़ाक उड़ाया गया।

mahesh-sharma

महेश शर्मा बीजेपी से सांसद हैं उनका क्षेत्र यूपी का गौतम बुद्ध नगर है। साल 2014 के चुनाव में वे बीजेपी की ओर से सांसद चुने गए थे। महेश शर्मा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस किया है और वे एक फीजिशियन भी है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories