Thursday, August 31st, 2017
Flash

आयशा टाकिया की शादी को बताया लव जिहाद, पति को मिली जान से मारने की धमकी




Entertainment

Sponsored




सलमान खान के साथ वांटेड फिल्म में काम कर चुकी आयशा टाकिया के पति और समाजवादी पार्टी की महाराष्ट्र के यूथ विंग अध्यक्ष अबू फरहान अाजमी का आरोप है कि राजस्थान के हिंदू कार्यकर्ता समूह ने उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।  इस मामले में उन्होंने बुधवार (26 जुलाई, 2017) को राजस्थान हिंदू एक्टिविस्ट ग्रुप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

इस रिपोर्ट में दर्ज आरोपों में कहा गया है कि संगठन उनके वाहन, घर और ऑफिस पर बम फेंकने की प्लानिंग कर रहा है। संगठन ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया और पूरे मुस्लिम समुदाय को निशाना बनाया है। ये सांप्रदायिक असंतोष की भावनाओं को भड़काने लिए किया गया है और हिंदू समूह ने बॉलीवुड अभिनेता आयशा टाकिया से शादी करने पर भी उनको धमकी दी है। समूह की ओर से कहा गया है कि ‘आप सभी जानवर हैं? क्या आप भूल गए हैं कि आप हिंदू लड़की से शादी करके लव जिहाद में शामिल हो गए हैं?’

फरहान के पिता और पूर्व राज्यसभा सांसद अबु आसिम आजमी को भी धमकी मिली। मुंबई पुलिस आयुक्त, ईपीएस देवेन भारती के समक्ष प्राथमिकी दर्ज की गई। द फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक समूह ने फरहान को सोमवार को फोन किया और कहा, ‘अपने पिता अबू आज़मी से कहो कि जानवर की तरह चिल्लाना बंद करें नहीं तो उसे फेंक दिया जाएगा। मामले में पुलिस ने बताया कि आजमी की शिकायत और फोन रिकॉर्डिंग के आधार पर आरोपियों को तलाश शुरू कर दी गई है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories