Wednesday, September 6th, 2017 22:42:25
Flash

शानो-शौकत से अरेस्ट होकर जेल गए थे बाबा, वीडियो में देखे बाबा की गिरफ्तारी




शानो-शौकत से अरेस्ट होकर जेल गए थे बाबा, वीडियो में देखे बाबा की गिरफ्तारीViral

Sponsored




भारत में आस्था का खेल काफी चंगा चल रहा है। लोग भगवान बनकर आते हैं आस्था से खेलते हैं और फिर जेल चले जाते हैं। बाबा राम रहीम के केस में भी कुछ ऐसा ही हुआ। उनके भक्तों को तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनके बाबा या उनके भगवान ऐसा कुछ कर सकते हैं। उनके भक्तों के सीने की आग इतनी भड़क गई कि पूरा हरियाणा जल उठा।

वहीं दूसरी ओर बाबा राम रहीम अब भी अपने उसी एट्टियूट में हैं जिसमें वे हमेशा रहते हैं। सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरीके से इस मुद्दे पर अपनी राय दे रहे हैं। किसी का कहना है ये सही फैसला है तो किसी का कहना है कि ये फैसला गलत है। खैर ये कोर्ट का फैसला है और इतना बड़ा फैसला कोर्ट तो गलत लेगा नहीं।

इस सारे बवाल के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बाबा गुरमीत राम रहीम की गिरफ्तारी का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाबा पुलिस के सामने भी अपनी उसी शानो-शौकत से जा रहे हैं जिसमें वे हमेशा रहते हैं। पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके ले जा रही हैं और उनके साथ में बाबा के असिस्टेंट और वकील भी है। इस वीडियो को देखकर तो एक नज़र में ये लगता है कि बाबा कहीं घूमने जा रहे हैं क्योंकि उनके साथ में एक सूटकेस भी है और उनके साथ के कई लोग भी है। आप भी देखिए इस वीडियो को और अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में लिखिए।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    No Related News

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories