Wednesday, September 13th, 2017 15:18:54
Flash

Idiot Box से Bollywood में डेब्यू करने जा रहे बाबा रामदेव




Idiot Box से Bollywood में डेब्यू करने जा रहे बाबा रामदेवEntertainment

Sponsored




योग गुरू बाबा रामदेव अपने योग के कारण पूरे दुनिया में जाने जाते हैं। इसके बाद भारत के व्यापार को बढ़ावा देने के लिए चीनी सामान का बहिष्कार किया, उसके बदले में पतंजलि के लगभग हर प्रकार के प्रोडक्ट्स को मार्केट में लाए। अब योग गुरू पतंजलि के ब्रांड एम्बेसडर से आगे बढ़ कर फिल्मों में कदम रखने वाले हैं। नहीं, वह किसी फिल्म में आपको एक्शन करते नज़र नहीं आएंगे बल्कि बाबा रामदेव जल्द ही आने वाली फिल्म ‘ये है इंडिया’ के गाने में नज़र आने वाले है। गाना सइयां-सइयां में दिखेंगे, जिसे लिखा है तपेश पवार ने और गाया है जावेद अली ने। लोम हर्ष द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 साल के एक एन आर आई पर आधारित है जो भारत को पिछड़ा हुआ देश मानता है।

सूत्रों के मुताबिक बाबा रामदेव ने एक बयान में कहा, ‘एक ऐसा देश जहां करोडों की आबादी है, एक ऐसा देश जहां वेदों की खोज हुई, उस देश के बारे में दुनिया भर के कुछ लोगों की गलत धारणा है। भारत सपेरों का देश नहीं रहा, अब यह उन्नत है।’ वहीं फिल्म निर्देशक हर्ष ने कहा, ‘मैं बाबाजी का आभारी हूं, जिन्होंने फिल्म को अपना पूरा समर्थन दिया, हमारी फिल्म के लिए इससे बेहतर समर्थक नहीं हो सकता था।’ यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी।

रियालीटी शोज में भी है बाबा का जलवा
जल्द ही बाबा रामदेव सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले भजन शो के जज बनेंगे। इसमें सिर्फ भजन गाएंगे। इस शो में बाबा रामदेव, सोनाक्षी के साथ नज़र आंएगे। इससे पहले बाबा रामदेव कपिल और कई रिएलिटी शो में भी नज़र आ चुके है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories