Tuesday, July 25th, 2017
Flash

BCCI ने महिला टीम को दिया तोहफा, हर खिलाड़ी को मिलेंगे 50 लाख

Sports


Image result for indian cricket women team qualifies for final

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शनिवार को हुए मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर विश्वकप के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। भारतीय टीम का मुकाबला आज रविवार को इंग्लैंड में खेले जा रहे फाइनल में लॉड्र्स में होगा।इस मैच में भारतीय टीम की जीत के लिए पूरे देश में दुआएं मांगी जा रही है। सभी मिताली बिग्रेड के प्रदर्शन पर गर्व महसूस कर रहे हैं। हर तरफ से फाइनल के लिए शुभकामनाएं दी जा रही है। इस जीत के लिए बीसीसीआई ने टीम को एक तोहफा दिया है। बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल से पहले टीम इंडिया के बहुत शानदार प्रदर्शन के लिए हर खिलाड़ी को 50 लाख रूपए देने की घोषणा कर दी है।

खिलाडिय़ों के अलावा सपोर्ट स्टाफ के हर सदस्य को भी 25 लाख रूपए बतौर पुरस्कार दिए जाएंगे। ये घोषणा बीसीसीआई के कार्यवाहक मानद सचिव अमिताभ चौधरी ने की। समिति के सदस्य विनोद राय ने टीम को बधाई देते हुए कहा है कि मैं इस टीम के बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई देता हूं। मिताली राज की कप्तानी में खेले गए मैच का हर पल रोमांचक रहा है और जाहिर तौर पर आगे आने वाली पीढ़ी को इस टीम से प्रेरणा मिलेगी। आगे अब लड़कियां भी क्रिकेट में दिलचस्पी दिखाएंगी और फिर इतिहास रचा जाएगा।

Image result for indian cricket women team qualifies for final

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय महिला टीम को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा है, ‘हमारी लड़कियां हमें हमेशा गर्व का अनुभव कराती हैं। फाइनल मुकाबले के लिए शुभकामनाएं। क्रिकेट के ‘भगवान’ सचिन ‘तेंडुलकर ने भी टीम इंडिया को बधाई दी है। मानसी जोशी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है।चक दे इंडिया।

Untitled 7 new

इसके अलावा भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भी शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया है साथ ही पीवी सिंधु ने टीम को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘बस एक जीत और टीम इंडिया’। बता दें कि ये महिला टीम के लिए दूसरा मौका है जब टीम फाइनल तक पहुंची है। इससे पहले सन् 2005 में टीम फाइनल में पहुंची थी।



Follow Us

Youthens Poll

क्या वोट के लिए युवाओ को मुफ्त की रेवड़िया बांटना उनके आत्मसम्मान को चोट पहुचाना है उचित्त है

    Young Blogger

    Dont miss

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories