Saturday, September 9th, 2017 17:27:32
Flash

इस कपड़े में छिपे राज को लेकर सुर्खियों में है यह सुपरमॉडल, जानने के लिए करें क्लिक…




इस कपड़े में छिपे राज को लेकर सुर्खियों में है यह सुपरमॉडल, जानने के लिए करें क्लिक…Photo & Video

Sponsored




दुनिया में सुपरमॉडल का खिताब पा चुकी बेहद कम उम्र की बेला हदीद एक बार फिर से सुर्खियों के केन्द्र में है। इस बार इस सुर्खी का कारण उनकी ब्रा है और लोगों में इस बात को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। बता दें कि अपनी हॉटनेट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली बेला ने हाल ही में एक ऐसी ब्रा पहनी है जो सिर्फ हीरे से जड़ी हुई है। जो कि चर्चा का विषय़ बन गया है।

बताया जा रहा है कि हीरों से बनी ब्रा को पहन कर बेला ने अपने बेहद सेक्सी तस्वीर सोशल एकाउंट पर शेयर किया है, जिसका उन्हें जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। जैसा कि आप भी देख सकते हैं कि बेला इस ब्रा में बेहद सेक्सी दिख रही हैं। आपको बता दें कि इस तस्वीर के पोस्ट होने के बाद यह इमेज उनके फैन्स के बीच वायरल हो गई। जिसे अब दुनिया भर के लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बेला कम उम्र की खूबसूरत सुपर मॉडल हैं और वे कांस में अपनी बेहद रिवीलिंग ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। अब वे यह काम खुद की पब्लिसिटी के लिए करती हैं या फैंस को खुश करने के लिए। यह तो वही जानें लेकिन फैंस उनकी एक अदा पर मर मिटने को उतारूं हो जाते हैं। अभी पिछले कान्स समारोह में ही रेड कार्पेट पर लाइट पिंक गाउन में नजर आईं लेकिन बेला इसी दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं थी।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories