Saturday, September 23rd, 2017 15:41:17
Flash

Bigg Boss 11’ कंटेस्टेंट के लिस्ट हुई जारी, पहली कंटेस्टेंट है यह विदेशी स्टार




Bigg Boss 11’ कंटेस्टेंट के लिस्ट हुई जारी, पहली कंटेस्टेंट है यह विदेशी स्टारEntertainment

Sponsored




‘बिग बॉस सीजन 11’ अब कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। वैसे इसकी तारीख भी स्पष्ट कर दी गई है कि 1 अक्टूबर को सलमान खान छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। इससे ज्यादा लोग यह जानने को बेताब है कि आखिर कॉनटेस्टेंट कौन – कौन से होंगे। हाल ही में बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर दो कंटेस्टेंट की झलक दिखाई गई। हालांकि ऑफिशयल तौर पर कोई घोषणा नहीं हुई है। ऐसे में हर कोई यह तस्वीर देखकर लोग अपना नजरिया बना रहे है। कोई उन्हें तुर्की की लेखिका बेतुल एल्डओन बता रहा है तो कोई इंग्लैंड बेस्ड मुस्लिम मॉडल हलीमा मतलुब बता रहा है। इस तरह और भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। बिग बॉस ने अपना पोस्टर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पूछा कि कौन है ये कनटेस्टेंट?

 

मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक कयास लगाए जा रहे हैं कि यह हलीमा हैं। पाकिस्तान से ताल्लुक रखने वाली यह मॉडल इंग्लैंड में रहती है। हलीमा की कई तस्वीरें उनके फेसबुक पेज़ पर शेयर की गई है। सूत्रों के मुताबिक उनका यह ऑफिशियल पेज नहीं है। इस पेज के मुताबिक, हालीमा कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरे भी शेयर की थी।

वैसे बिग बॉस में हर साल कोई न कोई विदेश स्टार जरूर होता है। इससे पहले भी बिग बॉस में इंडियन कंटेस्टेंट के बीच में एक विदेशी स्टार जरूर रही है। विदेश स्टार के तौर पर सनी लियानी, मंदाना करीमी, क्लोडिया सीसला, पामेला एंड्रसन, एली अवराम समेत कई विदेशी मॉडल इस शो का हिस्सा बन चुकी है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories