Saturday, September 9th, 2017 11:59:33
Flash

टेस्ट के बाद अरेस्ट हुईं बिहार की टॉपर रूबी




Ruby Rai

बिहार में इंटर आर्ट्स की टॉपर रही रूबी राय को बोर्ड ऑफिस के इंटरव्यू के बाद अरेस्ट कर लिया गया है। आपको बता दें कि इंटरव्यू के लिए तीसरी बार नोटिस भेजने के बाद वह बोर्ड ऑफिस इंटरव्यू देने पहुंची थी।

टीम पहले ही वारंट के साथ पहुंची थी। एसआईटी ने बोर्ड को कहा था कि कोई आरोपी टॉपर आए तो सूचना दी जाए। इसी के बाद गिरफ्तारी हुई।

बिहार टॉपर रूबी ने लिखा गजब का तुलसीदास निबंध

रूबी को अरेस्ट करने से पहले बोर्ड ऑफिस में उसका इंटरव्यू चला। जानकारी के अनुसार एक्सपर्ट टीम के सवालों पर वह खरी नहीं उतर सकी। जिसके चलते रूबी का रिजल्ट भी रद्द कर दिया गया है। बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि रूबी विशेषज्ञों के सामने आईं पर संतोषजनक जवाब नहीं दे सकी इसलिए रूबी का रिजल्ट रद्द कर दिया गया है।

ये है मामला

इंटर आर्ट्स और साइंस के रिजल्ट में वैशाली के भागलपुर के वीआर कॉलेज के स्टूडेंट सौरभ श्रेष्ठ, राहुल कुमार और रूबी राय ने टॉप किया था। एक टीवी चैनल ने साइंस टॉपर सौरभ और आर्ट्स टॉपर रूबी राय का स्टिंग किया। वीडियो फुटेज में रूबी राय पॉलिटिकल साइंस को प्रॉडिकल साइंस कहती हुई सुनी गई। सौरभ को साइंस का बेसिक नॉलेज तक नहीं था। इसके बाद बिहार बोर्ड ने 3 जून को 1 से 5 रैंक तक टॉप किए स्टूडेंट्स को इंटरव्यू के लिए बुलाया। रूबी राय इस इंटरव्यू में नहीं आई। वहीं, सौरभ ने इंटरव्यू के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा था कि सवाल नहीं पूछिए, सुसाइड कर लूंगा। इस केस में वीआर कॉलेज के प्रिंसिपल बच्चा राय और बिहार बोर्ड के पूर्व डायरेक्टर लालकेश्वर प्रसाद सिंह दोनों गिरफ्तार हो चुके हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories